नशा तस्करी के अलग-अलग मामलों में महिला समेत चार गिरफ्तार

रामामंडी पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को तीन अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से आठ ग्राम हेरोइन छह किलो गांजा और 18000 रुपये ड्रग मनी मिली।

JagranPublish:Wed, 08 Dec 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:36 PM (IST)
नशा तस्करी के अलग-अलग मामलों में महिला समेत चार गिरफ्तार
नशा तस्करी के अलग-अलग मामलों में महिला समेत चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जालंधर : रामामंडी पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को तीन अलग-अलग मामलों में गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से आठ ग्राम हेरोइन, छह किलो गांजा और 18000 रुपये ड्रग मनी मिली। थाना प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि सूर्या एनक्लेव के पास गश्त कर रही पुलिस ने बाइक सवार दो युवकों को रोका तो वे भागने की कोशिश करने लगे। पीछा कर उनको पकड़ा तो आठ-आठ ग्राम हेरोइन मिली। युवकों की पहचान गुरजीत सिंह टीटा निवासी शाहकोट और मेहतपुर के बग्गोवाल निवासी हरप्रीत उर्फ हैप्पी के रूप में हुई है।

दूसरे मामले में काली सड़क के पास नाकेबंदी के दौरान पुलिस को देखकर हाथ में पकड़ा लिफाफा फेंककर भागने की कोशिश कर रही महिला को गिरफ्तार किया गया। लिफाफे से एक किलो गांजा मिला। गिरफ्तार महिला की पहचान रूपो पत्नी मिट्ठू राम निवासी दकोहा के रूप में हुई है। काली सड़क पर ही टेंपो चालक को रोकने की कोशिश की तो वह एक लिफाफा फेंककर भागने की कोशिश करने लगा। उसका पीछा कर उसे गुरु गोबिद सिंह एवेन्यू के पास काबू कर लिया। लिफाफे से पांच किलो गांजा और 18 हजार ड्रग मनी मिली। टेंपो चालक की पहचान अमित कुमार निवासी इंद्र एनक्लेव लुधियाना के रूप में हुई है। जांच में सामने आया कि उस पर तस्करी के पहले भी कई केस दर्ज है। वह हाल ही में जमानत पर आया था। दूसरे राज्यों से नशे की खेप लाकर श्रमिकों को बेचा करता था।