जालंधर से कांग्रेस सांसद संतोख चौधरी पर गंभीर आरोप, पूर्व महिला सरपंच ने कहा- सांसद व उनके बेटे को भ्रष्टाचार करने से रोकने पर गंवाया सरपंच का पद

दर्शना कुमारी ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को पत्र लिखकर जालंधर के सांसद संतोख चौधरी के पंचायत विकास कोष घोटाले की जांच विजिलेंस से कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ईमानदार होने का खामियाजा उनके साथ-साथ उनका परिवार भी भुगत रहा है।

Vinay KumarTue, 23 Nov 2021 04:45 PM (IST)
दर्शना कुमारी ने कहा कि पिता-पुत्र की जोड़ी पंचायतों को अपनी जागीर बनाना चाहती है। जागरण

जागरण संवाददाता, जालंधर। कांग्रेस सांसद संतोख चौधरी और उनके फिल्लौर हलका इंचार्ज बेटे विक्रमजीत चौधरी पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्व सरपंच दर्शना कुमारी ने मंगलवार को कहा कि भ्रष्ट कार्यों का विरोध करने पर उन्हें सरपंच पद से बर्खास्त कर दिया गया। दर्शना कुमारी ने कहा कि पिता-पुत्र की यह जोड़ी  पंचायतों को अपनी जागीर के रूप में इस्तेमाल करना चाहती है। दर्शना कुमारी ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मांग की है कि वे सांसद संतोख चौधरी और उनके बेटे विक्रमजीत चौधरी की भ्रष्ट हरकतों की विजिलेंस ब्यूरो से जांच कराने के तुरंत आदेश जारी करें। 

कांग्रेस नेता और फिल्लौर पीपुल्स फोरम के संस्थापक दमनवीर फिल्लौर और परमजीत भारती पार्षद भी इस मौके पर दर्शना कुमारी के साथ थे। दर्शना कुमारी ने मुख्यमंत्री चन्नी को पत्र लिखकर जालंधर जिले में स्थानीय सांसद संतोख चौधरी द्वारा 'पंचायत विकास कोष घोटाले' की जांच विजिलेंस से कराने और उन्हें न्याय दिलाने की मांग भी की है।

दर्शना कुमारी ने कहा कि पिता-पुत्र की जोड़ी के भ्रष्टाचार के खिलाफ डटकर संघर्ष करते हुए उन्हें स्वास्थ्य संबंधी गंभीर समस्याएं हो गई हैं। क्योंकि हाल ही में उन्हें  दिल का दौरा भी पड़ा था। उन्हें ईमानदार होने का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। संतोख चौधरी और उनके बेटे की दबाव की राजनीति उसके परिवार और जिंदगी को भी बर्बाद कर रही है। अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे हाई कोर्ट जाएंगी।

यह भी पढ़ें-पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी बोले- अरविंद केजरीवाल फार्म भरवा रहे, हम काम करके दिखा रहे

वायरल ऑडियो का रहस्य गहराया

दर्शना कुमारी ने कहा कि फिल्लौर तहसील के पूर्व सरपंच सुरिंदर और पंचायत सचिव का एक वायरल ऑडियो सब कुछ स्पष्ट कर देता है कि पिता पुत्र की इस जोड़ी की बदौलत जालंधर जिले खासकर फिल्लौर की पंचायतों में भ्रष्टाचार कितना व्यापक रूप धारण कर चुका है।

ये भी पढ़ेंः जालंधर के न्यू आनंद नगर में शोरूम मालिक पर कार सवार युवकों ने चलाई गोलियां, दुकानदार ने ललकारा तो हुए फरार

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.