पंजाब के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष प्रताप बाजवा ने फोड़ा सियासी बम, कादियां से विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान

प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि अपनी जिंदगी के आखरी समय वह अपने जद्दी हल्के कादियां से चुनाव लड़ने की इच्छा पार्टी हाईकमान के आगे रख चुके थे और पार्टी हाईकमान ने उसे कबूल कर कादियां से चुनाव लड़ने की हरी झंडी दे दी है।

Pankaj DwivediMon, 06 Dec 2021 04:29 PM (IST)
पूर्व पंजाब कांग्रेस प्रधान प्रतास सिंह बाजवा की फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, बटाला। कादियां विधान सभा सीट से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का राज्य सभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा ने खुद एलान कर दिया है। प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि उनकी बात पार्टी हाईकमान से हो चुकी है और हरी झंडी मिलने के बाद ही वह अपने गृह हल्का कादियां में चुनाव की तैयारी के लिए आए हैं।

प्रताप बाजवा से जब मौजूद विधायक और उनके भाई फतेहजंग सिंह बाजवा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका परमात्मा जाने। रविवार देर शाम होते ही प्रताप सिंह बाजवा ने इंटरनेट मीडिया पर अपनी फोटो अपलोड कर हलके में आने का एलान कर दिया था। हलके के गांव भैणी मीयां खान में पार्टी वर्करों के साथ एक बैठक में प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि अपनी जिंदगी के आखरी समय अपने जद्दी हलके कादियां से चुनाव लड़ने की इच्छा उन्होंने पार्टी हाईकमान के आगे रखी थी। हाईकमान ने उसे कबूल कर कादियां से चुनाव लड़ने को हरी झंडी दे दी है। अब वह अपने हलके के लोगों की सेवा करना चाहते हैं।

बता दें कि कांग्रेस प्रधान पंजाब नवजोत सिंह सिद्धू ने 2 दिसंबर को कादियां हलके के काहनूवान कस्बे में विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा की रैली की स्टेज से लोगों से फतेहजंग को भारी बहुमत से जिताने की अपील की थी। वहीं इस बारे प्रताप बाजवा के भाई फतेहजंग सिंह बाजवा (कादियां के मौजूदा विधायक) ने कोई जवाब देने से इंकार कर दिया।

मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा बोले- ऐसे बयानों से मनोबल टूटता है

वहीं, कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि पार्टी की टिकट किसको देनी है, यह हाईकमान ने तय करना है। वहीं यह दो भाइयों का आपसी मामला है। इस पर वह ज्यादा कुछ नही बोलेंगें। हालांकि उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी से पार्टी वर्करों को मनोबल टूटता है।

यह भी पढ़ें - मोगा में स्कूल बस के नीचे आकर डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत, घर के आंगन में खेलते वक्त चपेट में आया

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.