शिअद प्रधान मन्नण पर भड़के मक्कड़, पार्षदों ने रोष में दी इस्तीफे की चेतावनी Jalandhar News

इंचार्ज महेश इंद्र सिंह ग्रेवाल के लिए रिजर्व कुर्सी पर जब सरबजीत मकक्ड़ बैठने लगे तो जिला प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण ने उन्हें टोका इस पर वे भड़क गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 12:42 PM (IST)
शिअद प्रधान मन्नण पर भड़के मक्कड़, पार्षदों ने रोष में दी इस्तीफे की चेतावनी Jalandhar News
शिअद प्रधान मन्नण पर भड़के मक्कड़, पार्षदों ने रोष में दी इस्तीफे की चेतावनी Jalandhar News

जासं, जालंधर : गुरुद्वारा सोढल छावनी में शिरोमणि अकाली दल के डेलीगेट्स की मीटिंग में हंगामा हो गया। आरोप है कि पूर्व विधायक सरबजीत मक्कड़ और उनके साथियों ने जिला प्रधान जत्थेदार कुलवंत सिंह मन्नण के साथ बदसलूकी की। मक्कड़ के व्यवहार को लेकर नेताओं में रोष है और मीटिंग में ही कई नेताओं ने पार्षद, सर्कल प्रधान और प्रदेश इकाई के पदों से इस्तीफा देने की इच्छा जाहिर कर दी।

अकाली दल के डेलीगेट्स की मीटिंग के लिए जालंधर के इंचार्ज महेशइंद्र सिंह ग्रेवाल आए थे। मीटिंग के समाप्त होने के बाद उन्होंने सीनियर नेताओं से डेलीगेट्स की जानकारी लेनी थी। इसके लिए एक कमरे में मीटिंग के लिए इंचार्ज ग्रेवाल के लिए रिजर्व रखी गई कुर्सी पर जब सरबजीत मकक्ड़ बैठने लगे तो जिला प्रधान कुलवंत सिंह मन्नण ने उन्हें कहा कि वह दूसरी कुर्सी पर बैठ जाएं, यह ग्रेवाल के लिए आरक्षित है। मौके पर मौजूद नेताओं के अनुसार मन्नण के इतना कहने पर मक्कड़ भड़क गए और मन्नण के साथ गालीगलौच करने लगे। इस दौरान महिला कार्यकर्ता भी काफी गिनती में मौजूद थीं, जो काफी नाराज हैं।

मीटिंग में मक्कड़ इस बात को लेकर भी नाराज बताए गए कि कैंट हलके से टिकट के दावेदार एचएस वालिया को भी मंच पर बैठाया गया था। मीटिंग में जालंधर की सहायक इंचार्ज महिंदर कौर जोश, सीनियर नेता बलजीत सिंह नीलामहल, पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर कमलजीत सिंह भाटिया मौजूद रहे।

पहले भी विवादों में रहे हैं मक्कड़

पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ के इससे पहले भी कई विवाद हो चुके हैं। इससे पहले वह बाठ कैसल रिसोर्ट में अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह के प्रोगाम की तैयारियों के दौरान कमलजीत सिहं भाटिया, बलजीत सिहं नीलामहल, एचएस वालिया, डॉ. अमरजीत सिंह थिंड से विवाद हो चुका है। एसजीपीसी मेंबर परमजीत सिंह रायपुर से उनका जमीन विवाद चलता रहा है। विवाद हल न होने पर परमजीत सिंह रायपुर ने फगवाड़ा उपचुनाव से पहले अकाली दल छोड़ कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी। अकाली दल के जिला प्रधान रहे गुरचरण चन्नी से भी उनका विवाद चलता रहा है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी