जालंधर में सिद्धू के कमांडर बने अवतार हैनरी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से की मुलाकात

अध्यक्ष पद संभालने से पहले और बाद में नवजोत सिंह सिद्धू जालंधर आने पर सबसे पहले अवतार हैनरी के घर ही गए थे। अब पूर्व मंत्री अवतार हैनरी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलकर हालात को न्यूट्रल करने की कोशिश की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 09:04 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 09:04 AM (IST)
जालंधर में सिद्धू के कमांडर बने अवतार हैनरी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से की मुलाकात
चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से बातची करते हुए पूर्व मंत्री अवतार हैनरी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने से पहले नवजोत सिंह सिद्धू को जालंधर में अपने घर पर बुलाने वाले पूर्व मंत्री अवतार हैनरी ने सोमवार को चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात की है। अध्यक्ष पद संभालने से पहले और बाद में नवजोत सिंह सिद्धू जालंधर आने पर सबसे पहले अवतार हैनरी के घर ही गए थे। अब पूर्व मंत्री अवतार हैनरी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह से मिलकर हालात को न्यूट्रल करने की कोशिश की है। ऐसा माना जा रहा था कि अवतार हैनरी और उनके बेटे विधायक बावा हैनरी लगातार नवजोत सिंह सिद्धू के साथ खड़े होकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चुनौती दे रहे हैं। हालांकि जब सिद्धू पहली बार जालंधर आए थे तभी अवतार हैनरी ने मीडिया में कहा था कि सिद्धू के दौरे को राजनीतिक रंगत न दी जाए। वह कैप्टन अमरिंदर सिंह का पूरा सम्मान करते हैं और वह हमारे मुख्यमंत्री हैं। सोमवार को पूर्व मंत्री ने सीएम से मिलने का समय मांगा था और उनकी मीटिंग हो गई।

कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य के खिलाफ मामला दर्ज

कथावाचक अनिरुद्ध आचार्य द्वारा भगवान वाल्मीकि जी को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में वाल्मीकि भाईचारे की शिकायत पर थाना पतारा ने मामला दर्ज कर लिया है। इस पर जिले के वाल्मीकि भाईचारे ने संतुष्टि जताई है। इस संबंध में सोमवार को आयोजित बैठक के दौरान भगवान वाल्मीकि वेलफेयर कमेटी पंजाब के प्रधान सोमा गिल ने कहा कि भगवान वाल्मीकि जी को लेकर किसी भी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कुछ लोग वाल्मीकि भाईचारे को कमजोर करने के लिए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। एफआइआर पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए शिवसेना समाजवादी के प्रदेश चेयरमैन नरेंद्र थापर, वाल्मीकि प्रबंधक कमेटी गाजी गुल्ला के प्रधान गोलू हंस, श्री गुरु रविदास टाइगर फोर्स के प्रधान जस्सी तलहन ने कहा कि किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का अधिकार किसी के पास नहीं है।

chat bot
आपका साथी