AAP में शामिल हुए जालंधर के पूर्व डीसीपी बलकार सिंह, पार्टी के पंजाब सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने की घोषणा

आप के राज्य सहप्रभारी राघव चड्ढा ने मंगलवार को जालंधर में मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान बलकार सिंह को पार्टी में शामिल करने की घोषणा की। बलकार सिंह की सेवानिवृत्ति के साथ ही अटकलें लगनी शुरू हो गई थी कि वह किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:14 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:14 PM (IST)
AAP में शामिल हुए जालंधर के पूर्व डीसीपी बलकार सिंह, पार्टी के पंजाब सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने की घोषणा
जालंधर के पूर्व डीसीपी बलकार सिंह को आप में शामिल करते हुए राघव चड्ढा। जागरण

जालंधर, जेएनएन। महानगर के पूर्व डीसीपी बलकार सिंह मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। आप के राज्य सहप्रभारी राघव चड्ढा ने मंगलवार को जालंधर में मीडिया को संबोधित किया और इस दौरान बलकार को पार्टी में शामिल करने की घोषणा की। बता दें कि बलकार सिंह की रिटायरमेंट के साथ ही अटकलें लगनी शुरू हो गई थी कि वह किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकते हैं और चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। वह करतारपुर में ज्यादा सक्रिय हैं। पहले संभावना व्यक्त की जा रही थी कि बलकार अकाली दल में शामिल होंगे लेकिन अब उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। 

करतारपुर में सक्रिय हैं बलकार सिंह

पूर्व पीपीएस अधिकारी बलकार सिंह की अधिकतर नौकरी जिला जालंधर की ही रही है। वह एसएचओ से लेकर डीसीपी तक विभिन्न पदों पर अलग-अलग थानों, सब डिवीजन और कमिश्नरेट में तैनात रहे हैं। बलकार सिंह की रिटायरमेंट के साथ ही अटकलें लगनी शुरू हो गई थी कि वह किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकते हैं तथा आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं। बलकार सिंह की तरफ से आरक्षित विधानसभा हल्का करतारपुर में रिटायरमेंट के बाद से ही सक्रियता दिखाई जा रही थी और वह अपना लोक संपर्क बनाए हुए थे।

chat bot
आपका साथी