बड़ी अनहोनी से बचाव, पंजाब में AAP नेता की गाड़ी से बंधी मिली मिट्टी के तेल से भरी बोतल

फाजिल्का में आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता अतुल नागपाल की गाड़ी के नीचे से एक कागज के लिफाफे में बंधी बोटल मिली जिसमें से मिट्टी के तेल की बदबू आने पर सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 22 Feb 2021 06:01 PM (IST) Updated:Mon, 22 Feb 2021 06:01 PM (IST)
बड़ी अनहोनी से बचाव, पंजाब में AAP नेता की गाड़ी से बंधी मिली मिट्टी के तेल से भरी बोतल
फाजिल्का में आप नेता की गाड़ी के नीचे से मिली मिट्टी के तेल की बोतल के साथ पुलिस कर्मी।

फाजिल्का, जेएनएन। यहां गांव हीरांवाली में आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल सिंह चीमा के काफिले में शामिल एक आप नेता गाड़ी के नीचे से मिट्टी के तेल की बोतल मिलने से सनसनी फैल गई। चीमा यहां शराब फैक्ट्री के विरोध में चल रहे धरने पर समर्थन देने के लिए रविवार दोपहर पहुंचे थे। जब वह किसानों के धरने को संबोधित करने के बाद लौटे तो देर शाम उनके काफिले में शामिल आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेता अतुल नागपाल की गाड़ी के नीचे से एक कागज के लिफाफे में बंधी बोटल मिली, जिसमें से मिट्टी के तेल की बदबू आने पर सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बोतल को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

अतुल नागपाल ने बताया कि रविवार को आप नेता हरपाल सिंह चीमा फाजिल्का पहुंचे थे। वह भी अपनी गाड़ी के लेकर उनके साथ थे। इस दौरान उन्होंने कई गांवों का दौरा किया। हीरांवाली में किसानों के धरने को संबोधित भी किया। शाम को जब हरपाल चीमा वापस चले गए तो उन्होंने अपने ड्राइवर से गाड़ी घर में पार्क करने के लिए कहा। इस दौरान गाड़ी के नीचे एक वस्तु लटकती हुई दिखाई दी। पास जाकर देखा तो उसमें से किसी ज्वलनशील पदार्थ की बदबू आ रही थी। इस पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और उस वस्तु को कार से बाहर निकाला। उसमें एक बोतल थी, जिसमें ज्वलनशील पदार्थ भरा था।

यह भी पढ़ें - जालंधर में भगवंत मान बोले- किसानों के मुद्दे पर भाजपा की भाषा बोल रहे सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह

उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, इस संबंध में नगर थाना प्रभारी बलदेव सिंह का कहना है कि बोतल को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि यह बोतल शराब की है और उसमें मिट्टी का तेल भरा हुआ था। जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी