बाजारों में स्पेशल आपरेशन यूनिट ने निकाला फ्लैग मार्च

बाजारों में सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। थाना चार की पुलिस के साथ स्पेशल आपरेशन यूनिट की टीम भी मौजूद रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 08:51 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 08:51 PM (IST)
बाजारों में स्पेशल आपरेशन यूनिट ने निकाला फ्लैग मार्च
बाजारों में स्पेशल आपरेशन यूनिट ने निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी, जालंधर : बाजारों में सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को फ्लैग मार्च निकाला गया। थाना चार की पुलिस के साथ स्पेशल आपरेशन यूनिट की टीम भी मौजूद रही। इस दौरान रैणक बाजार, शेखां बाजार, फुल्लां वाला चौक, भगवान वाल्मीकि चौक (ज्योति चौक) में फ्लैग मार्च निकाला। दुकानदारों को किसी लावारिस वस्तु को न हाथ लगाने और किसी भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु को देखते ही पुलिस को सूचित करने के लिए कहा गया। उनको सड़कों पर अपना सामान न रखने की ताकीद भी की ताकि बाजारों में जाम न लग सके। थाना चार के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि 15 अगस्त के मद्देनजर भी विशेष सुरक्षा अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में भी बाजारों में इसी तरह से स्पेशल चेकिग अभियान चलाया जाएगा।

----------------------------------------------------------------------------------------

-------------------------------------------------

इधर जालंधर कैंट में पंजाब, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और चंडीगढ़ के मेजर जनरल जेएस संधू एडीजी, एनसीसी ने रविवार को एनसीसी एनक्लेव का दौरा किया। उन्होंने सभी रैंकों के साथ बातचीत की और उनके प्रदर्शन और प्रशिक्षण का आकलन किया। उन्होंने दोहराया कि एनसीसी युवा और प्रभावशाली कैडेट्स में गहरी मानसिक, शारीरिक फिटनेस और मूल्यों को विकसित करता है। उन्होंने युवाओं का मार्गदर्शन करने और राष्ट्र निर्माण में योगदान देने के अच्छे काम को जारी रखने के लिए सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की सराहना की।

chat bot
आपका साथी