नवांशहर के बलाचौर में 4 युवकों की डूबने से मौत, गर्मी में सतलुज दरिया में नहाने गए थे चारों

दिल दहला देने वाले हादसे में औलियापुर गांव में सतलुज दरिया में 4 युवक डूब गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को तलाशने का काम शुरू कर दिया है। गोताखोरों की टीम ने चारों शव तलाश लिए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 06:45 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 07:41 PM (IST)
नवांशहर के बलाचौर में 4 युवकों की डूबने से मौत, गर्मी में सतलुज दरिया में नहाने गए थे चारों
बलाचौर के औलियापुर गांव में सतलुज दरिया में 4 युवक डूब गए हैं। जागरण

नवांशहर, जेएनएन। यहां बलाचौर के निकट स्थित एक गांव से दिल दहला देने वाली खबर आई है। शनिवार को औलियापुर गांव में सतलुज दरिया में नहाने गए चार युवकों की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद लेकर चारों युवकों के शव तलाश कर लिए हैं। तलाशी के दौरान मौके पर सतलुज दरिया किनारे भारी भीड़ जुटी रही। युवकों के स्वजनों का रोकर बुरा हाल था।  

बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी से बचने के लिए चारों युवक दोपहर करीब 3.30 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर औलियापुर गांव के पास सतलुज नदी में नहाने गए थे। पुलिस थाना सदर बलाचौर के के प्रभारी एसआइ अवतार सिंह के अनुसार हरदीप कुमार उर्फ मोनी पुत्र मोहिंदर पाल, संदीप उर्फ दीपू पुत्र सुभाष, हैप्पी पुत्र अमरजीत सतलुज नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान उनकी डूबने से मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से उनके शव नदी से बाहर निकाल लिए गए हैं। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

बलाचौर के औलियापुर गांव में युवकों के शव ढूंढ़ने के दौरान सतलुज दरिया किनारे जुटी भीड़।

डीएसपी बलाचौर तरलोचन सिंह ने बताया कि औलियापुर के समीप सतलुज नदी में नहाने के दौरान हरदीप कुमार, संदीप उर्फ ​​दीपू व हैप्पी के नदी के किनारे से कपड़े और जूते भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने लापता युवकों की तलाश के लिए रोपड़ से गोताखोरों की टीम बुलाई थी।   

यह भी पढ़ें - जालंधर पुलिस की करतूत... किसान से 10 लाख ऐंठने को बिछाया लड़की का जाल, ASI गिरफ्तार; कांस्टेबल फरार

chat bot
आपका साथी