गुरु तेग बहादुर चेरिटेबल अस्पताल को पांच लाख की ग्रांट दी

गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहिब की तरफ से संचालित श्री गुरु तेग बहादुर चेरिटेबल अस्पताल सेंट्रल टाउन में समाजसेवा के लिए व्यापक स्तर पर कार्य किए जा रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:06 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:06 PM (IST)
गुरु तेग बहादुर चेरिटेबल अस्पताल को पांच लाख की ग्रांट दी
गुरु तेग बहादुर चेरिटेबल अस्पताल को पांच लाख की ग्रांट दी

जागरण संवाददाता, जालंधर : गुरुद्वारा श्री गुरु तेग बहादुर साहिब की तरफ से संचालित श्री गुरु तेग बहादुर चेरिटेबल अस्पताल, सेंट्रल टाउन में समाजसेवा के लिए व्यापक स्तर पर कार्य किए जा रहे है। इसे लेकर विधायक राजिदर बेरी ने प्रबंधक कमेटी को पांच लाख रुपये की ग्रांट जारी की है। कमेटी के अध्यक्ष चरणजीत सिंह डीसी टायर की अध्यक्षता में गुरुद्वारा साहिब में आयोजित समारोह के दौरान विशेष रूप से पहुंचे विधायक ने ग्रांट चेक चरणजीत सिंह व महासचिव परमिदंर सिंह डिपी को भेंट किया।

विधायक ने कहा कि अस्पताल में वास्तव में मानवता की सेवा को अंजाम दिया जा रहा है। परमिदंर सिंह डिपी ने कहा कि प्रबंधक कमेटी की तरफ से धर्म का ज्ञान दिए जाने के साथ ही मानवता की सेवा के लिए कई कार्य किए जा रहे है। संगत व प्रबंधक कमेटी के सहयोग से ही चेरिटेबल अस्पताल भी सेंट्रल टाउन में चलाया जा रहा है। इस राशि से अस्पताल में व्यापक स्तर पर विकास कार्य व जरूरत का सामान उपलब्ध करवाया जाएगा। इस मौके पर चेयरमैन गुरचरण सिंह बागां वाले, कैशियर जतिदंर सिंह खालसा, वरिष्ठ उप-प्रधान बलजीत सिंह सेठी, गुरविदंर सिंह गोमा, राजिदर सिंह बेदी, हरजिदर सिंह, बलबीर सिंह, सर्बजीत सिंह, मनविदंर सिंह सहगल, सरदूल सिंह, रविदंर सिंह रियल व सुधीर घुग्गी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी