डीएवी की ऑनलाइन वर्कशॉप में शामिल हुए 500 प्रतिभागी

डीएवी कालेज में कोविड-19 के बीच व्यवहारिक परिवर्तन मुद्दे और निवारण पर ऑनलाइन कार्यशाला करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 01:53 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:14 AM (IST)
डीएवी की ऑनलाइन वर्कशॉप में शामिल हुए 500 प्रतिभागी
डीएवी की ऑनलाइन वर्कशॉप में शामिल हुए 500 प्रतिभागी

जासं, जालंधर : डीएवी कालेज की आंतरिक गुणवत्ता आश्वासन सेल, आइक्यूएसी ने कोविड-19 के बीच व्यवहारिक परिवर्तन मुद्दे और निवारण पर ऑनलाइन कार्यशाला का आयोजन किया।

कार्यशाला में वॉट्सएप मोड पर देशभर के 500 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। कार्यशाला की शुरुआत कन्वीनर डॉ. एसके तुली ने की। प्रिसिपल डॉ. एसके अरोड़ा ने सभी प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया। डॉ. एसके तुली ने इस कार्यशाला में पीपीटी, एनिमेशन फिल्में, रोल प्ले, पीडीएफ का उपयोग मॉड्यूल के रूप में किया गया था। प्रो. मोनिका चोपड़ा ने ऑनलाइन स्ट्रेस मैनेजमेंट पर अपने विचार दिए। प्रो. मानव अग्रवाल, डॉ. निश्चय बहल ने भी अपने विचार दिए। उन्होंने बताया कि संस्थान की ओर से ऐसे कार्यक्रम समय समय पर करवाए जाते रहते हैं। इसका उद्देश्य बच्चों के अंदर कुछ करने की भावना पैदा करना और उनका मानसिक विकास करना है।

-------

एलकेसी वूमेन की पोस्टर मेकिग में विशालजोत प्रथम

जासं, जालंधर : लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन की ओर से एनसीसी विभाग की ओर से विश्व तंबाकू रहित दिवस पर छात्राओं में ऑनलाइन पोस्टर मेकिग और स्लोगन राइटिग प्रतियोगिता करवाई। इसमें सेकेंड पंजाब बटालियन एनसीसी जालंधर के कैडेट विशालजोत ने इस प्रतियोगिता में पहला, प्रभलीन ने दूसरा और संगीता को सांत्वना पुरस्कार से नवाजा गया। प्रिसिपल डॉ. नवजोत ने एनसीसी अफसर लेफ्टिनेंट डॉ. रुपाली की तरफ से करवाई गई इस प्रतियोगिता की सराहना की। उन्होंने बताया कि संस्थान की ओर से ऐसे कार्यक्रम समय समय पर करवाए जाते रहते हैं। इसका उद्देश्य बच्चों के अंदर कुछ करने की भावना पैदा करना और उनका मानसिक विकास करना है। आगे भी ऐसे आयोजन करवाए जाते रहेंगे।

chat bot
आपका साथी