जालंधर हाइट्स में हुआ फिट है तो हिट है सीजन-4 का आगाज, ओलिंपियन परगट सिंह ने लोगों को दिया फिट रहने का संदेश

जालंधर में दैनिक जागरण व पंजाबी जागरण की ओर से करवाई गई फिट है तो हिट है सीजन चार का आगाज रविवार को किया गया। परिंदे अकादमी के संचालक राजन स्याल ने प्रतिभागियों को जुंबा करवाया। इससे करने से वजन कम होता है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:15 AM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:15 AM (IST)
जालंधर हाइट्स में हुआ फिट है तो हिट है सीजन-4 का आगाज, ओलिंपियन परगट सिंह ने लोगों को दिया फिट रहने का संदेश
जालंधर में दैनिक जागरण व पंजाबी जागरण की ओर से करवाई गई फिट है तो हिट है सीजन चार।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में दैनिक जागरण व पंजाबी जागरण की ओर से करवाई गई फिट है तो हिट है सीजन चार का आगाज रविवार को सुबह एजीआइ जालंधर हाइट्स जालंधर वन में शुरु हुआ। प्रतियोगिता में मुख्यातिथि के रूप में ओलंपियन परगट सिंह ने उपस्थित होकर प्रतिभागियों को फिट रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि 24 घंटे में एक घंटा स्वयं फिटनेस के लिए निकालना चाहिए। एक्सरसाइज व योगाासन जरूर करें। बच्चों को जंक फूड से दूर रखे। वर्तमान समय में मोटापे का कारण जंक फूड है। सुबह सात बजे प्रतिभागियों ने पहले रजिस्ट्रेशन करवाई। योग पंथ संस्थान के संचालक विनोद कुमार ने वजन करने के योगासन करवाए।

परिंदे अकादमी के संचालक राजन स्याल ने प्रतिभागियों को जुंबा करवाया। इससे करने से वजन कम होता है। डेढ़ घंटे तक चली प्रतियोगिता में प्रतिभागियों ने खूब पसीना बहाया। रतन अस्पताल के एमडी डा. बलराज गुप्ता ने वेट, ब्लड शूगर, ब्लड प्रेशर, कमर कम व कैलोस्ट्राल को कम करना होगा। तभी आप बीमारियों से मुक्त रह सकते है। जीवन में एक्सरसाइज जरूर करें।

विजेता को मिलेंगे 50 हजार

एक से 28 अगस्त तक चलने वाली प्रतियोगिता में जो प्रतिभागी सबसे अधिक भार कम करेगा, वह विजेता होगा। उसे 50 हजार नकद राशि से पुरस्कृत किया जाएगा। दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागियों को माइक्रोवेव व मोबाइल से पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतिभागियों को बेहतरीन योग शिक्षक व पोषण विशेषज्ञ एरोबिक, जुमा, डांस प्रशिक्षक व डाइटीशियन द्वारा भार कम करने के टिप्स दिए जाएंगे। टिप्स से अपना भार कम कर सकते हैं। विधायक परगट सिंह मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित होंगे।

ये हैं स्पांसर : फिट है तो हिट है सीजन-चार प्रतियोगिता के मेन स्पांसर लुधियाना हाइट्स, फिटनेस पार्टनर एवन फिटनेस मशीनस हैं। को-स्पांसर एजीआइ इंफ्रा, पावर्ड बाई सीटी य़ूनिवर्सिटी, फिटनेस पार्टनर रतन अस्पताल, एसोसिएट स्पांसर मैक्स स्वीचगेयर, केयरमैक्स अस्पताल हैं। राकेश कुमार कांट्रेक्टर व कन्या महाविद्यालय एसोसिएट स्पांसर हैं।

chat bot
आपका साथी