अमृतसर में डकैती के मामले में वांछित गट्टू ने घर के बाहर खड़े युवक पर चलाई गोलियां, हालत गंभीर

डकैती के मामले में वाटेंड संदीप उर्फ गट्टू ने पुरानी रंजिश के चलते सदर थाने के अधीन पड़ती पावर कालोनी में एक घर के बाहर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत मचा दी। इस दौरान नवदीप उर्फ डिंपल के पेट में दो गोलियां लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 11:32 AM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 11:32 AM (IST)
अमृतसर में डकैती के मामले में वांछित गट्टू ने घर के बाहर खड़े युवक पर चलाई गोलियां, हालत गंभीर
पुरानी रंजिश में पावर कालोनी में घर के बाहर खड़े युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की।

अमृतसर, जेएनएन। पुलिस के वाटेंड संदीप उर्फ गट्टू ने पुरानी रंजिश के चलते सदर थाने के अधीन पड़ती पावर कालोनी में एक घर के बाहर पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत मचा दी। इस दौरान नवदीप उर्फ डिंपल के पेट में दो गोलियां लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। लहू लुहान हुए नवदीप को देखकर संदीप अपने अन्य साथी के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। गंभीर हालत में नवदीप को पास के अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अर्षदीप सिंह के बयान पर सदर थाने की पुलिस ने नवदीप को गोली मारकर जख्मी करने के आरोप में संदीप और उसके अज्ञात  साथी पर केस दर्ज कर लिया है। उधर, डीसीपी परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तार के लिए छापामारी की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः- आक्सीजन की जमाखोरी व कालाबाजारी रोकने के लिए टीम गठित, बिना मंजूरी इस्तेमाल करने वालों पर होगी कारवाई


अर्षदीप सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले संदीप उर्फ गट्टू का उनके भाई के साथ विवाद हुआ था। इस बाबत समझौता भी हुआ था लेकिन गट्टू रंजिश रख रहा था। वीरवार की रात उनका भाई घर के बाहर टहल रहा था। इस बीच संदीप उर्फ गट्टू अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर उनके घर के बाहर पहुंचा। आरोपित ने मौका देखते ही ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। दो गोलियां नवदीप के पेट में जा लगीं और वह वहीं गिर पड़ा। गोलियां चलने की आवाज सुनकर सारा परिवार घर से बाहर निकला और आरोपित बाइक से फरार हो रहे थे। परिवार ने बताया कि संदीप उर्फ गट्टू के खिलाफ पुलिस ने डकैती का मामला दर्ज किया था। लेकिन पुलिस उसे आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ेंः- Jalandhar CoronaVirus: जालंधर में रोज 500 सिलेंडरों की कमी, केस बढ़ते गए तो होंगे दिल्ली जैसे हालात

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी