मोटरसाइकिल सवारों ने घर पर की फायरिग, गांव में दहशत का माहौल

महानगर के नकोदर थाना क्षेत्र में सोमवार रात करीब 10.00 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक घर पर फायरिग कर गांव में दहशत फैला दी। बदमाश इतने बेखौफ से की उन्होंने घर के अंदर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 08:55 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 08:55 PM (IST)
मोटरसाइकिल सवारों ने घर पर की फायरिग, गांव में दहशत का माहौल
मोटरसाइकिल सवारों ने घर पर की फायरिग, गांव में दहशत का माहौल

संवाद सूत्र, नकोदर : महानगर के नकोदर थाना क्षेत्र में सोमवार रात करीब 10.00 बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक घर पर फायरिग कर गांव में दहशत फैला दी। बदमाश इतने बेखौफ से की उन्होंने घर के अंदर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। गोलीबारी की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए बयान में पीड़ित कुलदीप ने फायरिग के लिए अपने ससुरालियों पर आरोप लगाया। पीड़ित कुलदीप का कहना है कि बीती सोमवार रात वह अपने घर से पोल्ट्री फार्म पर जा रहा था। इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन बदमाशों ने उसके दरवाजे पर दो राउंड फायर किए। इसके बाद उन्होंने पीड़ित के घर के गेट को भी तोड़ दिया। जिससे घर के अंदर खड़ी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। पीड़ित का आरोप है कि वह इससे पहले सुल्तानपुर लोधी के चलना गांव में रहा करते थे। इस दौरान उनका उनकी पत्नी के साथ तलाक हो गया था और उनके ससुरालियों ने ही उन्हें डराने धमकाने के नियत से उनके घर पर फायरिग कराई है। वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी