जालंधर में गालियां निकालने से रोका तो रात को हाथापाई दोपहर में घर के आगे की फायरिंग, बरसाए पत्थर

जालंधर के सोढल नगर में सैर करने को लेकर हुए विवाद में दूसरे पक्ष ने आकर मोहल्ले में जमकर हवाई फायर किए। एक अर्टिगा कार के दरवाजे व शीशे पर गोली लगी है। पुलिस ने विक्की नाम के युवक और उसके 12 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:29 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:29 AM (IST)
जालंधर में गालियां निकालने से रोका तो रात को हाथापाई दोपहर में घर के आगे की फायरिंग, बरसाए पत्थर
जालंधर के सोढल में फायरिंग के दौरान टूटा गाड़ी का शीशा।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के सोढल नगर में सैर करने को लेकर हुए विवाद में शनिवार रात दो पक्षों में हाथापाई हुई और रविवार दोपहर दूसरे पक्ष ने आकर मोहल्ले में जमकर हवाई फायर किए। इस दौरान एक घर के बाहर पत्थर भी बरसाए और तलवारें भी मारी। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई। गनीमत रहा कि कोई हताहत नहीं हुआ। एक अर्टिगा कार के दरवाजे व शीशे पर गोली लगी है। थाना आठ के प्रभारी रविंदर कुमार मौके पर पहुंचे और विक्की नाम के युवक और उसके 12 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को मौके से गोली का एक खोल भी बरामद हुआ। थाना प्रभारी रविंदर कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि रात को सैर करने को लेकर विवाद हुआ और एक ही फायर हुआ।

विक्की की तलाश में छापेमारी की जा रही है और साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा भी खंगाले जा रहे हैं ताकि बाकी आरोपितों की पहचान करवाई जा सके। उन्होंने बताया कि इलाके में गाड़ी में घूम रहे कुछ लोगों को रोका गया था, जिससे झगड़ा शुरू हुआ। मौके पर मौजूद मनिंदर सिंह और सर्बजीत कौर ने बताया कि शनिवार रात को इलाके में विक्की नाम का व्यक्ति घूम रहा था। कुछ देर बाद वो वहां पर आकर नशे की हालत में गाली गलौज करने लगा। वह व्यक्ति पहले भी लड़ाई झगड़े करते रहता था और शनिवार रात उसने उनके रिश्तेदारों को भी गालियां निकाली। लोगों ने इकट्ठा होकर मामला सुलझा दिया लेकिन रविवार दोपहर विक्की अपने साथियों के साथ आया और आते ही गोलियां चलानी शुरू कर दी।

गोलियों की आवाज से इलाके में फैली दहशत

सोढल मंदिर के पीछे दोपहर साढ़े तीन बजे गोलियां चलने से इलाके में दहशत फैल गई। घर के बाहर खड़ी कार के शीशे टूट गए। गोलियों की आवाज सुने लोग घरों से बाहर निकल आए। इलाकावासी हरीश ने बताया कि छह-सात गोलियां चली है। आरोपितों से बचने के लिए पीडि़त पक्ष ने भी एक गोली चलाई लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी