जालंधर में परागपुर चौकी से सटे खाली प्लाट में लगी भीषण आग, 12 वाहन जलकर खाक

एसीपी कैंट मेजर सिंह ने बताया कि आग दोपहर करीब साढ़े बारह बजे लगी। दमकल विभाग के वाहनों और पानी के टैंकरों को बुलाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। बावजूद इसके 12 वाहन जलकर नष्ट हो गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 21 May 2021 03:56 PM (IST) Updated:Fri, 21 May 2021 03:56 PM (IST)
जालंधर में परागपुर चौकी से सटे खाली प्लाट में लगी भीषण आग, 12 वाहन जलकर खाक
शुक्रवार को जालंधर में परागपुर पुलिस चौकी के पास आग में जले वाहन। जागरण

जालंधर कैंट, जेएनएन। थाना जालंधर कैंट के अधीन पड़ती परागपुर चौकी में उस समय हड़कंप मच गया जब चौकी के पास एक खाली प्लाट में भीषण आग लग गई। घटना में करीब 12 वाहन जलकर नष्ट हो गए हैं। गनीमत रही कि चौकी के अंदर आग से कोई नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आग के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। 

इस बारे जानकारी देते हुए एसीपी कैंट मेजर सिंह ने बताया कि थाना कैंट प्रभारी अजायब सिंह दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सूचना मिली कि परागपुर चौकी के पास खाली प्लाट में आग लग गई है। इसके बाद दमकल विभाग के वाहनों और पानी के टैंकरों को बुलाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। चौकी के कर्मचारियों ने वहां खड़े वाहनों को हटाना शुरू कर दिया लेकिन फिर भी लगभग 12 वाहन आग की चपेट में आकर नष्ट हो गए।

जांच के बाद अगर कोई दोषी मिला तो होगी कड़ी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि चौकी से सटे प्लाट में बहुत सारा कचरा जमा हो गया था और बिजली की लाइनें उसके ऊपर से गुजर रही है। आग के कारणों की पूरी जांच की जाएगी। यदि कोई लापरवाही पाई गई तो दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी