Fire in Tarantaran: खालसा सुपर सटोर में आग लगने से भारी नुकसान, इमारत गिरने का खतरा, आसपास के घर खाली करवाए

तरनतारन में खालसा सुपर सटोर को आग लग गई जिसका पता आज सुबह पांच बजे लगा। तरतारन पट्टी और अमृतसर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गई पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। पुलिस ने आसपास की इमारतें खाली करवा ली हैं।

Pankaj DwivediWed, 17 Nov 2021 09:26 AM (IST)
मंगलवार रात तरनतारन के खालसा सुपर सटोर को आग लग गई।

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन। मंगलवार की रात को शहर के खालसा सुपर सटोर को आग लग गई, जिसका पता आज सुबह पांच बजे लगा। आग पर काबू पाने लिए तरतारन, पट्टी और अमृतसर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगवाई गई पर आग पर काबू नहीं डाला जा पाया। आग में करीब दस करोड़ रुपये का नुकसान हो चुका है। वहीं, इमारत गिरने का खतरा भी बना हुआ है। पुलिस और फायर ब्रिगेड अमले ने आसपास की इमारतें खाली करवाने का फैसला लिया है।

ईजी डे के सामने खालसा सुपर सटोर है, जहां पर करियाना, मनियारी, रेडीमेड गारमेंट, कपड़ा, ज्वेलरी और मेकउप का सामान बिकता था। रात को साढ़े दस बजे स्टोर को बंद किया गया था। आधी रात को शार्ट सर्किट के कारण सटोर के निचले भाग में आग लग गई। मॉडर्न सिटी स्कैन सेंटर के चौकीदार ने धुआं निकलता देखकर स्टोर के मालिक को खबर की, जिसके बाद सुबह साढ़े पांच बजे नगर कौंसिल तरनतारन की फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। नगर कौंसिंल पट्टी से भी गाड़ी मंगवाई गई पर आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 

विधायक धर्मबीर अग्निहोत्री के बेटे संदीप अग्निहोत्री ने मौके पर पहुंचकर अमृतसर से फायर अमला मंगवाया।  मगर साढ़े आठ बजे तक भी आग पर काबू नहीं डाला जा सका। आग से ईमारत की ऊपरी हिस्सा बुरी तरह जल गया है। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दी।

स्टोर का सारा सामान जलखर राख

बताया जाता है कि भारी नुकसान हुआ है। स्टोर के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है। फायर ब्रिगेड अमले के मुताबिक आग इतनी जबरदस्त है की इमारत गिरने का भी खतरा बना हुआ है। पुलिस प्रसाशन ने आसपास की इमारतों को खाली करवाने का फैसला किया है। स्टोर के मालिक भगवान सिंह, जतिंदर सिंह ने बताया कि उनके पारिवारिक सदय भी आग पर काबू पाने लिए बाल्टियों से पानी भरकर छिड़काव करते रहे पर कुछ भी नहीं बच पाया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.