जालंधर में रबड़ फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की बीस से ज्यादा गाड़ियों ने पाया काबू

जालंधर में रबड़ प्लास्टिक का सामान बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पानी की करीब 20 से ज्यादा गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 10:54 AM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 10:54 AM (IST)
जालंधर में रबड़ फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल विभाग की बीस से ज्यादा गाड़ियों ने पाया काबू
जालंधर में रबड़ फैक्ट्री को लगी आग।

संवाद सहयोगी, जालंधर। जालंधर में थाना मकसूदां के अंतर्गत आते गांव संगल सोहल में स्थित रबड़ प्लास्टिक का सामान बनाने वाली एआरबी नामक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और पानी की करीब 20 से ज्यादा गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। प्लास्टिक और रबड़ का समान होने की वजह से आग तेजी से फैली थी। फायर आफिसर नरेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब चार बजे उनको फोन आया था कि गांव संगल सोहल में स्थित एक फैक्ट्री में आग लग गई है।

वह आग बुझाने वाली पानी की गाड़ियों के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। आग तेजी से फैल रही थी, इसके चलते आसपास के सब स्टेशनों से भी पानी की गाड़ियां मंगवानी पड़ीं। उन्होंने बताया कि 4 घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग की वजह से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। फायर अफसर नरेश कुमार ने बताया कि यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि आग किस वजह से लगी। उन्होंने बताया कि घटना में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

chat bot
आपका साथी