पठानकोट में खिलौनों के शोरुम में लगी आग, शार्ट सर्किट बताया जा रहा कारण

सैली रोड स्थित खिलौनों के शोरूम में लगी आग लग गई। घटना में कितना नुक्सान हुआ इसका अभी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। घटना के पीछे शार्ट सर्किट मुख्य कारण माना जा रहा है। फायर ब्रिगेड ने दस मिनट में ही आग पर काबू पा लिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 28 May 2021 03:58 PM (IST) Updated:Fri, 28 May 2021 03:58 PM (IST)
पठानकोट में खिलौनों के शोरुम में लगी आग, शार्ट सर्किट बताया जा रहा कारण
घटना के पीछे शार्ट सर्किट मुख्य कारण माना जा रहा है। सांकेतिक फोटो

पठानकोट, जेएनएन। शहर के सैली रोड स्थित खिलौनों के शोरूम में लगी आग लग गई। घटना में कितना नुक्सान हुआ इसका अभी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। घटना के पीछे शार्ट सर्किट मुख्य कारण माना जा रहा है।शाेरुम के मालिक राहुल भंडारी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े दस बजे जब वह अपनी सीट पर बैठे हुए थे तो उनके एक कर्मचारी ने पहली मंजिल पर कुछ धुआं निकलते देखा।

जिसके बाद वह बाहन निकले तो देखा कि एसी के बाहर लगाए गए पंखें को आग लगी हुई थी। थोड़ी हवा चलने के कारण मंजिल पर रखे गत्तों तक आग पहुंच गई।इसके बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया।दस मिनट के भीतर माडल टाउन व मिशन रोड की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई।इसके बाद पावरकाम को सूचना दी गई जिसके बाद उक्त एरिया की लाइट को बंद कर दिया गया ताकि नुक्सान न हो। इतनी देर में आग की लपटें तेज हो चुकी थी।कहा कि दूसरी मंजिल पर रखे खिलौने व शोरुम के चार एसी के पंखें जलकर राख हो गए।फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने करीब डेढ़ घंटा की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि घटना में कितना नुक्सान हुआ इसका अभी कोई अंदाजा नहीं है।कारण, दूसरी मंजिल पर रखा काफी ज्यादा समान जल चुका है जिसका हिसाब बनाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी