जालंधर में 'आग ही आग' : धूं-धूं कर जली पासपोर्ट आफिस बिल्डिंग व अर्बन एस्टेट में मौजूद इमारत की तीसरी मंजिल, मची अफरा-तफरी

जालंधर के गुरु नानक मिशन चौक के पास स्थित पासपोर्ट आफिस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर शनिवार सुबह करीब 930 बजे भीषण आग लग गई । यह आग बिल्डिंग में स्थित पीएनबी मेटलाइफ इंश्योरेंस के दफ्तर में लगी ।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 11:26 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 12:52 PM (IST)
जालंधर में 'आग ही आग' : धूं-धूं कर जली पासपोर्ट आफिस बिल्डिंग व अर्बन एस्टेट में मौजूद इमारत की तीसरी मंजिल, मची अफरा-तफरी
जालंधर के पासपोर्ट ऑफिस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल में आग लग गई।

जालंधर, जेएनएन। शहर में शनिवार को दो अलग-अलग इारतों में भीषण आग लग गई। इस दौरान इमारतों में मौजूद सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया। आगजनी की पहली घटना गुरु नानक मिशन चौक के पास स्थित पासपोर्ट आफिस की बिल्डिंग में और दूसरी अर्बन एस्टेट इलाके में स्थित तीन मंजिला में हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पासपोर्ट आफिस बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर शनिवार सुबह करीब 9:30 बजे भीषण आग लग गई। यह आग बिल्डिंग में स्थित पीएनबी मेटलाइफ इंश्योरेंस के दफ्तर में लगी। आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते उसने पूरे ऑफिस को अपनी जद में ले लिया। घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई।

बिल्डिंग से रह-रह कर आई धमाकों की आवाज

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक कार्यालय में रखा अधिकांश सामान जलकर राख हो गया था। आग लगने के दौरान बिल्डिंग से रह-रह कर धमाकों की भी आवाज आ रही थी। वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर थाना डिवीजन छह की पुलिस भी पहुंची। वहीं पासपोर्ट ऑफिस के तीसरी मंजिल से धुआं निकलने के चलते इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ था। हालांकि कार्यालय में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है जिसकी जांच में थाना डिवीजन छह की पुलिस जुटी हुई है।

अर्बन स्टेट इलाके में तीन मंजिला इमारत में लगी आग।

अर्बन एस्टेट में तीन मंजिल इमारत में लगी भीषण आग

वहीं आग लगने की दूसरी घटना शनिवार को शहर के अर्बन स्टेट इलाके में स्थित 66 फीट रोड पर एक तीन मंजिल इमारत में हुई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंच गईं। खबर लिखे जाने तक आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। अभी तक पता नहीं चल सका है कि आग लगने का क्या कारण रहा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी