जालंधर के न्यू ज्वाहर नगर में पार्षद मनजीत कौर के घर में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने एक घंटे बाद पाया काबू

आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर दमकल की दो गाड़ियां आ गई और उन्होंने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। अभी दमकल कर्मियों की ओर से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग घर की पहली मंजिल पर लगी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:38 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:38 PM (IST)
जालंधर के न्यू ज्वाहर नगर में पार्षद मनजीत कौर के घर में लगी भीषण आग, दमकल कर्मियों ने एक घंटे बाद पाया काबू
जालंधर में न्यू ज्वाहर नगर में घर में आग लग गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में न्यू जवाहर नगर में एक घर में भीषण आग लग गई। आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर दमकल की दो गाड़ियां आ गई और उन्होंने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। आग पार्षद मनजीत कौर के घर में लगी है। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने से हजारों रुपयों का नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि घर की पहली मंजिल पर आग लगी है। आग लगने के कारणों का पता नहीं नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार दोपहर तीन बजे के करीब घर की पहली मंजिल पर धुआं निकल रहा था। मोहल्ले से गुजर रहे लोगों की नजर घर से निकल रहे धुएं पर पड़ी। उन्होंने मकान मालिक को बताया व दमकल विभाग को फोन पर जानकारी दी। मौक पर दमकल विभाग की दो गाड़ियां पहुंची व उन्होंने आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। एक घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से घर में पड़ा सारा सामान जलकर राख हो गया है। आग दो कमरों में लगी है।

chat bot
आपका साथी