जालंधर के गोराया में करियाना की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू; लाखों का नुकसान

जालंधर के गोराया के नजदीकी गांव अटा में करियाना की दुकान को आग लग गई। लोगों ने मिल कर आग को काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग को काबू न कर सके। आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Tue, 09 Nov 2021 10:26 AM (IST) Updated:Tue, 09 Nov 2021 10:26 AM (IST)
जालंधर के गोराया में करियाना की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू; लाखों का नुकसान
गोराया में जाली हुई दुकान और बिखरा पड़ा समान।

संवाद सहयोगी, गोराया (जालंधर)। जालंधर के गोराया के नजदीकी गांव अटा में करियाना की दुकान को आग लग गई। जानकारी मुताबिक कुलजीत कौर ने बताया के वह रोज की तरह रात को दुकान बंद करके ऊपर कमरे में सोने चले गए। रात को तीन बजे के करीब पटाखे चलने की आवाज आई तो उसने नीचे जा कर देखा तो दुकान में आग लगी हुई थी। तभी ऊपर जाकर बच्चों को जगाया और बाल्टी में पानी भर कर आग को बुझाने की कोशिश की। लेकिन आग काफी बढ़ गई थी। आग नहीं बुझी तो दरवाजा खोलकर बाहर गली में निकल गए। वहीं पटाखों की आवाज सुनकर लोग आए गए। लोगों ने मिल कर आग को काबू पाने की कोशिश की, लेकिन आग को काबू न कर सके। वहीं फायर बिग्रेड को फोन कर बुलाया गया। मौके पर आई फायर बिग्रेड ने दुकान का शटर तोड़ कर आग को काबू किया। आग लगने से सारी दुकान जलकर राख हो गई। आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है।

यह भी पढ़ें- डा. त्रिवेदी की जमानत पर सुनवाई दस को

जालंधर में धोखाधड़ी के मामले में फंसे डाक्टर पंकज त्रिवेदी को अग्रिम जमानत के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। अदालत में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई 10 नवंबर तक टाल दी गई है। उन पर थाना नई बारादरी की पुलिस ने डा कमल गुप्ता, डा राजेश अग्रवाल, डा संजय मित्तल और डा अनवर इब्राहिम खान की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। पुलिस को दी शिकायत में इन्होंने आरोप लगाया था कि सवरेदय अस्पताल में कुल आठ पार्टनर थे। डाक्टर पंकज त्रिवेदी न्यूरो सर्जन होने के साथ साथ फाइनांस का काम भी देखते थे। आडिट करवाने पर चार करोड़ का हेरफेर सामने आया था। शिकायत की जांच एडीसीपी स्तर के अधिकारी से कराने के बाद पुलिस ने केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें-  बच्चियों का जीवन रोशन करने वाली बीबी प्रकाश कौर को पद्मश्री, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया अलंकृत

chat bot
आपका साथी