बटाला में दो दुकानदारों के बीच कार पार्किंग को लेकर मारपीट, एक को लगी गोली

बटाला में शनिवार रात दो दुकानदारों में गाड़ी आगे पीछे करने को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान एक दुकानदार ने पिस्तौल से गोलियां चला दी जिससे एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 01:57 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 01:57 PM (IST)
बटाला में दो दुकानदारों के बीच कार पार्किंग को लेकर मारपीट, एक को लगी गोली
बटाला में कार पार्किंग को लेकर दो दुकानदार भिड़ गए।

बटाला, जेएनएन। सिटी रोड पर शनिवार रात दो दुकानदारों में गाड़ी आगे पीछे करने को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान एक दुकानदार ने पिस्तौल से गोलियां चला दी, जिससे एक व्यक्ति के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। एक और युवक के मुंह पर पिस्तौल का बट्ट लगने से वह घायल हो गया। दोनों घायल एक पक्ष के थे। लोगों ने दोनों घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया।

घायल राजन सरीन ने बताया कि सिटी रोड पर उनके चाचा की गारमेंट्स की दुकान है। उनके साथ में ही एक और गारमेंट्स की दुकान है। शनिवार देर रात लगभग नौ बजे दोनों दुकानों पर लेंटर पड़ रहा था। साथ वाले दुकान वालों ने अपनी गाड़ी उनकी चाचा की दुकान के आगे लगा दी थी। इससे लेंटर डालने में उनके चाचा को समस्या आ रही थी। उन्होंने दूसरे दुकानदार को गाड़ी आगे या पीछे करने को कहा। इस पर उक्त दुकानदार लगभग आठ व्यक्तियों को लेकर उनके चाचा के साथ झगड़ा करने लगा। उनके चाचा का फोन आया कि जल्दी से दुकान आ जाओ। यहां झगड़ा हो गया है।

जब वह मौके पर पहुंचा तो झगड़ा चल रहा था। उसने झगड़े को रोकने की कोशिश की तो दूसरे दुकानदार के बेटे ने अपनी पिस्तौल निकाल ली। उसके साथियों ने कहना शुरू कर दिया कि गोली चला दें, बाकी हम सब देख लेंगे। इसके बाद दुकानदार के बेटे ने पिस्तौल से तीन फायर किए। एक गोली सोमिल कुमार सेखड़ी वासी ठठियारी गेट के पैर में लगी और दो गोलियां उसके आसपास से गुजर गईं। बाद में वहां मारपीट शुरू हो गई। आरोपित दुकानदार ने पिस्तौल का बट्ट उसके मुंह पर मारा। इसके बाद सभी फरार हो गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से इंसाफ मांगते हुए कहा कि उक्त दुकानदार के बेटे व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। थाना सिटी के एसएचओ सुखइंदर सिंह ने बताया कि देर रात वे सिविल अस्पताल में घायल को देखने गए थे। दोनों घायलों का बयान दर्ज कर लिया गया है। अभी जांच चल रही है। आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। देर शाम को आरोपित संजीव मल्होत्र पर केस दर्ज किया गया।

chat bot
आपका साथी