कौंसिल की बैठक में हमलावर रही कांग्रेस

संवाद सहयोगी, जगराओं नगर कौंसिल की मासिक बैठक प्रधान सतीश कुमार पप्पू और ईओ गुरद

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2017 07:20 PM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2017 07:20 PM (IST)
कौंसिल की बैठक में हमलावर रही कांग्रेस
कौंसिल की बैठक में हमलावर रही कांग्रेस

संवाद सहयोगी, जगराओं

नगर कौंसिल की मासिक बैठक प्रधान सतीश कुमार पप्पू और ईओ गुरदीप सिंह की अध्यक्षता में हुई। इस में प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का असर भी देखने को मिला। पिछले समय में हुई लगभग सभी बैठकों में अकाली भाजपा के पार्षद भारी रहे लेकिन शुक्रवार की बैठक में कांग्रेसी पार्षद जोश में दिखे।

बैठक की शुरुआत पर नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान बलदेव कृष्ण धीर के रिश्तेदार तेलू राम भगरीया के निधन पर उन्हे श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में स्थिती उस समय पेचीदा हो गई जब हाउस की बैठक में बतौर सदस्य पहली बार शामिल हुई आप विधायक सर्वजीत कौर ने रायकोट रोड के हो रहे निर्माण और शहर में स्ट्रीट लाइटों के संबध में जानकारी लेनी चाही तो कांग्रेस की महिला पार्षद सुनैना मलहोत्रा ने कहा कि रायकोट रोड का निर्माण नगर कौंसिल करवा रही है, जिसके पैसे व टेडर चुनाव से पहले पास हुए थे, लेकिन अब जब सड़क निर्माण शुरू हो चुका है तो आप विधायक शोहरत हासिल करने के लिए यह कर रही हैं कि सड़क निर्माण उन्होंने शुरू करवाया है। जबकि ऐसा नहीं है। उन्होने कहा कि विधायका लोगों को गुमराह न करे।

कांग्रेसी पार्षदों ने एक स्वर में कहा कि उनके वार्डो में विकास कार्य जानबूझ कर नहीं करवाए जा रहे। जो ठेकेदार कार्य नहीं कर रहे उन्हे ब्लैक लिस्ट किया जाए। पार्षद दविंदर सिंह ने आरोप लगाया कि 26 दिसंबर 16 को नगर कौंसिल ने 6.50 करोड़ रुपए के टेडर लगाए वह अवैध लगाए गए है। नियमों की अनदेखी कर एक ही ठेकेदार को ठेके दिए गए है। अगर नियमों का पालन किया गया होता तो कौंसिल को 1.50 करोड़ का लाभ हो सकता था।

chat bot
आपका साथी