पंजाब में बड़ी लूट, लुटेरों ने कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों की आंख मिर्च डाल लूटे 45 लाख

कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारी श्री मुक्तसर साहिब से कार में कैश जलालाबाद ला रहे थे। रास्ते में लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और फायर करके कैश लूट ले गए। कितने कैश की लूट हुई है इसका पता लगाया जा रहा है।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:34 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:34 PM (IST)
पंजाब में बड़ी लूट, लुटेरों ने कोटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों की आंख मिर्च डाल लूटे 45 लाख
जलालाबाद के कौटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों के साथ लूट हुई है।

फाजिल्का। यहां जलालाबाद के कौटक महिंद्रा बैंक के कर्मचारियों के साथ लूट की खबर आ रही है। बैंक के कर्मचारी श्री मुक्तसर साहिब से कार में कैश ला रहे थे। रास्ते में लुटेरों ने उन्हें घेर लिया और फायर करके कार की बैक साइड में रखा 45 लाख रुपये कैश भरा ट्रंक लूट ले गए।

कोटक महिंद्रा बैंक के दो कर्मचारी बुधवार सुबह श्री मुक्तसर साहिब में बनी ब्रांच में से कैश लेकर वापस बैंक आ रहे थे। रास्ते में गांव चक्क सैदोके सेमनाले के निकट मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पहले कार को रूकने का इशरा किया और बाद में कार में सवार लोगों को डराने के लिए दो से तीन फायर भी किए। एक गोली गाड़ी के अगले शीशे पर लगी। इसके बाद आरोपित कार में मौजूद ट्रंक लेकर फरार हो गए। उसमें करीब 45 लाख रुपये कैश था।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना अमीरखास पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि बैंक के कर्मचारी श्री मुक्तसर साहिब से कैश लेकर वापस कार में आ रहे थे। इनके साथ कोई गार्ड भी मौजूद नहीं था। जब यह सैदोके के निकट बने सेमनाले के निकट पहुंचे तो सप्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पहले कार को रुकवाया और दो से तीन फायर किए। इसके बाद लुटेरों ने एक कर्मचारी की आंखों में मिर्च डाली और कार की पिछली सीट पर रखे ट्रंक को लेकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी