गुरु नानक पुरा फाटक फिर खराब, जाम से लोग परेशान

अति व्यस्त जालंधर-दिल्ली रेलखंड पर स्थित गुरु नानक पुरा रेलवे फाटक खराब होने से मंगलवार शाम को यातायात जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। लाडोवाली रोड से गुरु नानक पुरा की तरफ जाने वाले मार्ग पर जाम से पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया। 18 अक्टूबर को भी रेलवे फाटक खराब हो जाने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 08:16 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 08:16 PM (IST)
गुरु नानक पुरा फाटक फिर खराब, जाम से लोग परेशान
गुरु नानक पुरा फाटक फिर खराब, जाम से लोग परेशान

जागरण संवाददाता, जालंधर : अति व्यस्त जालंधर-दिल्ली रेलखंड पर स्थित गुरु नानक पुरा रेलवे फाटक खराब होने से मंगलवार शाम को यातायात जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। लाडोवाली रोड से गुरु नानक पुरा की तरफ जाने वाले मार्ग पर जाम से पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया। 18 अक्टूबर को भी रेलवे फाटक खराब हो जाने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

रेलवे फाटक खराब होने से मंगलवार देर शाम लोग काफी परेशान हुए। लंबा रास्ता तय कर वैकल्पिक मार्गो से लोग अपने गंतव्य को पहुंचे। अधिकांश लोग रेलवे कालोनी होते हुए गुरु नानक पुरा क्षेत्र की तरफ निकले। हालांकि जो लोग लद्देवाली जाने की कोशिश में थे उन्हें वापस लाडोवली रोड पर मुड़ना पड़ा और वहां से वाया रामा मंडी होते हुए पहुंचना पड़ा। फाटक खराब होने से ऐसा अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया कि लोगों को जाम से निकलना ही भारी चुनौती रहा। पीएपी सर्विस लेन बंद होने के बाद गुरु नानक पुरा रोड को ही वैकल्पिक मार्ग के तौर पर प्रयोग किया जा रहा है। इस मार्ग पर ट्रैफिक का भारी बोझ रहता है।

chat bot
आपका साथी