बटाला में बेटे की मौत की खबर के बाद सदमे में आया पिता, दिल का दौरा पड़ने से निधन

पंजाब के बटाला में युवक की अचानक तबियत खराब हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत की खबर के बाद पिता सदमे में आ गया और दिल का दौरा पड़ने से उनकी भी मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:20 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:20 PM (IST)
बटाला में बेटे की मौत की खबर के बाद सदमे में आया पिता, दिल का दौरा पड़ने से निधन
अरुण महाजन व भाविक महाजन की फाइल फोटो।

जेएनएन, बटाला। बटाला स्थित मिया मोहल्ले में एक युवक की तबियत अचानक खराब हो गई। पारिवारिक सदस्य उसे अस्पताल ले गए, जहां अगले ही दिन युवक ने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत का पता जब पिता को चला वह भी सदमे में आ गए और उनका भी दिल का दौरा पड़ गया। पारिवारिक सदस्य उन्हें अमृतसर स्थित अमनदीप अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव को उनके आवास पर लाया गया है।

दोनों बेटा 28 वर्षीय भाविक महाजन व पिता अरुण महाजन (56) कादिया फाटक के पास सारिया बेचने की दुकान करते थे। थाना सिटी पुलिस को जानकारी मिली तो मौके पर पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक उनकी टीम केस की जांच में जुट गई है। परिवार के मुताबिक भाविक का रात को पेट खराब हो गया। सुबह उसकी ज्यादा तबियत बिगड़ने पर एक निजी डाक्टर के पास लेकर गए। उक्त डाक्टर ने सिविल अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी देखें: Republic Day Parade: गर्व के पल, राजपथ पर NCC Airwing चंडीगढ़ की पूर्व कैडेट प्रीति करेंंगी तीनों सेनाओं का नेतृत्व

सिविल अस्पताल के डाक्टरों ने भाविक को सुबह आठ बजे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया। पिता अरुण महाजन इकलौते बेटे की मौत का सदमा सहन नहीं कर सका। उसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा गया। आनन-फानन में अरुण महाजन को उनके रिश्तेदार तथा जानकार एंबुुुुुुलेंस की मदद से अमृतसर के अमनदीप अस्पताल लेकर पहुंचे। ठीक दस बजे वहां के चिकित्सकों ने अरुण महाजन को मृत घोषित कर दिया।

यह भी देखें: पंजाब के CM कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- एडिट वीडियो ने 'आप' की निराशा और धोखेबाजी को दर्शाया

एक साथ बाप बेटे की मौत से घर में मातम छा गया। भाविक की शादी दो वर्ष पहले हुई थी। डेढ़ साल की उसकी नन्हीं बच्ची है। घर में कमाने वाले दोनों बाप-बेटा इस दुनिया को छोड़कर चले गए। दुखदायक बात यह है कि मृतक बेटे की मां मनीषा महाजन की दोनों किड़निया फेल बताई जा रही हैंं। जिसका प्रत्येक हफ्ते अमृतसर के एक निजी अस्पताल में डायलसिस होता है। अब दोनों बाप-बेटे की अचानक मौत हो जाने से हंसता खेलता परिवार सदमे में डूब गया है। घर का भरण-पोषण करने वाला कोई नहीं बचा है।

यह भी देखें: अच्छी खबर... डेढ़ माह में इंडस्ट्री में 32 हजार नई नौकरियां, पटरी पर लौटा लुधियाना उद्योग

यह भी देखें: farmer's Tractor Parade: रैली को लेकर बढ़ी पुलिस की मुश्किलें, हरियाणा के CM मनोहर लाल ले रहे पल-पल का फीडबैक

chat bot
आपका साथी