पंजाब के नवांशहर में दर्दनाक हादसा, कार और बाइक की टक्कर में पिता और दो बच्चों की मौत, पत्नी गंभीर

कुलदीप राम (40) पत्नी हरप्रीत कौर पुत्री सिमरन (12) व पुत्र नरिंदर (9) को साथ लेकर मोटरसाइकिल पर गांव वल्लां से अपने घर भट्टी कालोनी (राहों) की ओर जा रहे थे। जब वे चन्नी रिजार्ट्स के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:55 PM (IST)
पंजाब के नवांशहर में दर्दनाक हादसा, कार और बाइक की टक्कर में पिता और दो बच्चों की मौत, पत्नी गंभीर
राहों में भयंकर हादसे में बाइक पर जा रहे कुलदीप और उनके दो बच्चों की मौत हो गई।

संवाद सहयोगी, राहों (नवांशहर)। यहां मोटरसाइकिल और कार के बीच हुई भयंकर टक्कर में पिता और उसके दो बच्चों की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है, उसे पीजीआइ रेफर कर दिया गया है। सभी मोटरसाइकिल पर सवार थे। धार्मिक स्थल पर माथा टेककर लौटते समय वे तेज रफ्तार कार की चपेट में आए गए। पुलिस के अनुसार कुलदीप राम उर्फ मानक (40), उसकी पत्नी हरप्रीत कौर, पुत्री सिमरन (12) व पुत्र नरिंदर कुमार (9) को साथ लेकर टीवीएस मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव वल्लां से अपने घर भट्टी कालोनी (राहों) की ओर जा रहे थे। जब वे चन्नी रिजार्ट्स के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए। कार को प्रदीप कुमार निवासी गुरुनानक पुरा चला रहा था।

सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि कुलदीप राम और उसके बेटे नरिंदर कुमार (जो मोटरसाइकिल के बिल्कुल आगे बैठा हुआ था) की मौके पर ही मौत हो गई। बेटी सिमरन और पत्नी हरप्रीत कौर को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल नवांशहर ले जाया गया, जहां बेटी की मौत हो गई। एसआइ सुरिंदर सिंह ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में अब तक पिता, पुत्र और पुत्री की मौत हो चुकी है।

भीषण हादसे में बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जबकि कार को भी बड़ा नुकसान पहुंचा है।

पत्नी की हालत गंभीर

अस्पताल में हादसे में बुरी तरह घायल नरिंदर की पत्नी हरप्रीत कौर की हालत गंभीर बनी हुई है। कार का चालक प्रदीप कुमार भी घायल हुआ है। हादसे की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि कुलदीप राम अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक धार्मिक स्थल पर पूजा-अर्चना करके घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें - Travel Alert: आज रात से पंजाब से दिल्ली, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान और उत्तराखंड के लिए बसें बंद; कल से हड़ताल पर कांट्रेक्ट वर्कर्स

यह भी पढ़ें - नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर की पाकिस्तान से व्यापार खोलने की वकालत, सीएम चन्नी का भी मिला साथ

chat bot
आपका साथी