जालंधर में किसान को पुलिस से शिकायत करना पड़ा महंगा, नाराज आरोपितों ने की पिटाई

जालंधर में एक किसान को पुलिस से शिकायत करना महंगा पड़ गया। दबंगों ने किसान के खेत में खड़ी गन्ने की फसल पर ट्रैक्टर चलाकर फसल को बर्बाद कर दिया। शिकायत करने पर आरोपित के बेटे और भतीजे ने गाली गलौज कर पिटाई की।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:54 AM (IST)
जालंधर में किसान को पुलिस से शिकायत करना पड़ा महंगा, नाराज आरोपितों ने की पिटाई
जालंधर में पुलिस में शिकायत करने पर किसान को आरोपितों ने पीटा।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के सोहलू पुर गांव में एक किसान को पुलिस से शिकायत करना महंगा पड़ गया जहां दबंगों ने पहले तो किसान की खेत में खड़ी गन्ने की फसल पर ट्रैक्टर चलाकर फसल को बर्बाद कर दिया और जब पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो आरोपित दबंग उसके साथ गाली गलौज करने लगा। किसान ने मामले की सूचना दोबारा पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया। आरोपित को हिरासत में लेने के बाद उसके बेटे और भतीजे ने मिलकर पीड़ित की पिटाई कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित उसके बेटे और भतीजे के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया।

पुलिस को दी शिकायत में गुरविंदर सिंह ने बताया कि उनके गांव के ही रहने वाले कुलविंदर सिंह ने उनकी मक्के की फसल पर ट्रैक्टर चला दिया था जिससे उनकी करीब 6 कनाल गन्ने की फसल बर्बाद हो गई। गुरविंदर ने मामले की शिकायत पुलिस से की जिसके बाद आरोपित शराब के नशे में धुत होकर पीड़ित के घर में घुस गया और उसकी पत्नी के साथ गाली गलौज की। इस दौरान जब गुरविंदर की पत्नी भगवनजोत कौर ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने आरोपित कुलविंदर को हिरासत में लेते हुए मेडिकल के लिए भेज दिया। घटना के कुछ देर बाद आरोपित कुलविंदर का बेटा जोत और भतीजा गुरविंदर दातर लेकर पीड़ित के घर पहुंचे और उनके ऊपर दातर से वार कर दिया। पीड़ितों के शोर मचाने पर वह दोनों मौके से फरार हो गए जिसके बाद तीनों ही आरोपितों के खिलाफ संबंधित मामलों में केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें-  अब एलुमनाई सरकारी स्कूलों की तारीफ करते हुए नजर आएंगे, शिक्षा विभाग ने स्कूल मुखियों का जारी किए ये आदेश

यह भी पढ़ें-  गर्मी में दिन में नहीं होती दुकानदारी, शनिवार को दुकानें खोलने की मंजूरी से दुकानदार गदगद

chat bot
आपका साथी