'सेल्फ ड्राइविंग' के लिए डेढ़ हजार रुपये किराये पर दी थी जमींदार ने अपनी इनोवा

चौगिट्टी फ्लाईओवर के पास गत रात हवाई फायर करने के मामले में पुलिस ने इनोवा के मालिक को शुक्रवार को ढूंढ निकाला। गाड़ी गांव रंधावा मसंदा के जमींदार जसकरण सिंह की निकली।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 10:48 AM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 10:48 AM (IST)
'सेल्फ ड्राइविंग' के लिए डेढ़ हजार रुपये किराये पर दी थी जमींदार ने अपनी इनोवा
'सेल्फ ड्राइविंग' के लिए डेढ़ हजार रुपये किराये पर दी थी जमींदार ने अपनी इनोवा

संवाद सहयोगी, जालंधर : चौगिट्टी फ्लाईओवर के पास गत रात गाड़ी को साइड न देने और हवाई फायर करने के मामले में पुलिस ने इनोवा गाड़ी के मालिक को शुक्रवार को ढूंढ निकाला। गाड़ी गांव रंधावा मसंदा निवासी जमींदार जसकरण सिंह की निकली। जिस वक्त गोली चलाई गई, उस वक्त जसकरण गाड़ी में नहीं था। जसकरण ने थाना रामामंडी की पुलिस को बताया कि उसने अपने जानकार गांव रंधावा मसंदा निवासी गगनदीप को अपनी इनोवा गाड़ी पंद्रह सौ रुपये दिहाड़ी पर 'सेल्फ ड्राइविंग' के लिए दी थी।

थाना प्रभारी जीवन सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि जसकरण घटना के वक्त घर पर ही था। उसने गाड़ी दोस्त को दी थी। उन्होंने बताया कि गगनदीप सिंह को भी थाने में बुलाया गया है लेकिन शुक्रवार देर शाम तक वह नहीं आया था। शनिवार को उसे फिर से बुलाया गया है और उसके आने के बाद ही यह साफ होगा कि उसने रिपब्लिक चिकन के मालिक कांग्रेसी वर्कर रविंदर सिंह लाडी की फॉच्र्यूनर गाड़ी के आगे इनोवा गाड़ी क्यों लगाई और हवाई फायर क्यों किया।
 

उल्लेखनीय है कि वीरवार को रिपब्लिक चिकन के मालिक कांग्रेसी नेता रविंदर सिंह लाडी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह कांग्रेस कार्यकर्ता है और उसकी बस्ती अड्डा चौक के पास रिपब्लिक चिकन शाप है। वह अपने चचेरे भाइयों के साथ फिल्म देखने के लिए गया था। फिल्म देखकर अकेला अपनी फॉच्र्यूनर गाड़ी में घर लौट रहा था। जैसे ही वह चौगिट्टी फ्लाइओवर पहुंचा तो उसके आगे एक इनोवा गाड़ी लग गई। गाड़ी सवार उसे इशारे करने लगे और रास्ता नहीं दे रहे थे। अचानक गाड़ी सवार एक युवक ने चलती गाड़ी से हाथ बाहर निकाला और हवाई फायर कर दिया। इस दौरान उसने अपनी फॉच्र्यूनर गाड़ी सूर्या एन्क्लेव की तरफ मोड़ दी और इनोवा वाले सीधे निकल गए।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी