फरीदकोट में यूथ अकाली दल के अध्यक्ष रोमाणा बोले- सिद्धू व कुंवर विजय प्रताप गोलीकांड मामले पर कर रहे राजनीति

यूथ अकाली दल के अध्यक्ष परमबंस सिंह रोमाणा ने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू व पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप दोनों ही बेअदबी की घटनाओं के साथ साथ पुलिस फायरिंग के मामलों का राजनीतिकरण कर रहे हैं।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 05:44 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 05:44 PM (IST)
फरीदकोट में यूथ अकाली दल के अध्यक्ष रोमाणा बोले- सिद्धू व कुंवर विजय प्रताप गोलीकांड मामले पर कर रहे राजनीति
यूथ अकाली दल के अध्यक्ष परमबंस सिंह रोमाणा ने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर तंज कसा है।

फरीदकोट, जेएनएन। यूथ अकाली दल के अध्यक्ष परमबंस सिंह रोमाणा ने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू व पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप दोनों ही बेअदबी की घटनाओं के साथ साथ पुलिस फायरिंग के मामलों का राजनीतिकरण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्वंतत्र तथा निष्पक्ष जांच से कांग्रेस पार्टी व उसके शीर्ष नेता ही इस मामले में फंसेंगे। उन्होंने यह भी मांग की कि पूरे मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश या मुख्य न्यायाधीश की निगरानी वाली एसआइटी को सौंपी जानी चाहिए।

नवजोत सिद्धू की मीडिया से बातचीत के बारे में यूथ अकाली दल अध्यक्ष ने कहा कि वह पूरी तरह से नौटंकी करते हैं। उन्होंने पूछा कि बहबलकलां पुलिस फायरिंग मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज क्यों किया गया था, उन्हें यह भी नहीं पता कि इस केस को कांग्रेस सरकार ने ही ढीला कर दिया है। उन्होंने कहा कि तत्कालीन शिरोमणि अकाली दल के नेतृत्व वाली सरकार ने तत्कालीन एसएसपी मोगा चरनजीत शर्मा, उनके रीडर प्रदीप सिंह, एसपी बिक्रमजीत सिंह, डीएसपी हरिंदर सिंह, एडीसीपी परमजीत पन्नू व कई अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

रोमाणा ने कहा कि दो अधिकारी एडीसीपी परमजीत पन्नू व डीएसपी हरिंदर सिंह को कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा का संरक्षण प्राप्त था। उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू को तृप्त बाजवा से पूछना चाहिए कि कृष्ण भगवान सिंह के पीड़ित परिवार ने भी मंत्री पर आरोपित पुलिस अधिकारियों को बचाने का आरोप लगाया था। रोमाणा ने कहा कि सिर्फ इतना ही नहीं सिद्धू मांग कर रहे हैं कि जांच को सार्वजनिक किया जाए, इससे उनकी मुर्खता के बारे में पता चलता है, क्योंकि इस मामले में चालान पहले ही अदालत में पेश किया जा चुका है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी