परिवार गुरुद्वारे गया था, चोरों ने जेवर व सवा तीन लाख चुरा लिए

जालंधर के संतोखपुरा में चोरों ने दिनदहाड़े एक घर का ताला तोड़कर लाखों की नकदी और जेवर चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:18 PM (IST)
परिवार गुरुद्वारे गया था, चोरों ने जेवर व सवा तीन लाख चुरा लिए
परिवार गुरुद्वारे गया था, चोरों ने जेवर व सवा तीन लाख चुरा लिए

जागरण संवाददाता, जालंधर : संतोखपुरा में चोरों ने दिनदहाड़े एक घर का ताला तोड़कर लाखों के जेवर और 3.25 लाख रुपये चुरा लिए। घटना के समय परिवार गुरुद्वारे में माथा टेकने गया था।

संतोखपुरा के मेहर चंद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सिक्योरिटी गार्ड एजेंसी में सुपरवाइजर हैं और शनिवार को काम पर गए थे। पत्नी, बेटा और बेटी घर में ताला लगाकर श्री गुरु रविदास महाराज के प्रकाशोत्सव पर संतोखपुरा के गुरुद्वारा में माथा टेकने गया था। परिवार जब घर लौटा तो ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे सवा तीन लाख रुपये और सोने के कीमती गहने गायब थे।

मकान खरीदने के लिए जोड़ी थी रकम, चोर ले उड़े

पीड़ित मेहर चंद की पत्नी सरला ने बताया कि उनका परिवार कई साल से संतोखपुरा में किराए के मकान में रहता है। फैक्ट्री में काम करने वाली सरला ने बताया कि उन्होंने घर खरीदने के लिए तीन लाख रुपये जोड़े थे, लेकिन चोरों ने उस पर हाथ साफ कर दिया। मेहर चंद ने बताया कि उनकी नौ साल की बेटी खुशी ने एक-एक पैसा इकट्ठा कर 25 हजार रुपये जोड़े थे। सभी पैसे एक साथ ही अलमारी में रखे थे। चोर सब साफ कर गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थाना डिवीजन नंबर आठ के एएसआइ गुरमेल सिंह और एएसआइ नारायण गौर ने बताया कि चोरों की धरपकड़ के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही चोर गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी