जालंधर में प्रेमी जोड़े की बीच सड़क जमकर पिटाई, थाने के पास से जबरन उठा ले गए लड़की के घरवाले

गेस्ट हाउस में एक प्रेमी जोड़ा कमरा लेकर रहने आया था। जब वे वहां कमरा बुक कराने जा रहे थे तो स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए लड़की के घरवालों ने उन्हें दबोच लिया और सड़क पर ले जाकर पीटना शुरू कर दिया।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:04 PM (IST)
जालंधर में प्रेमी जोड़े की बीच सड़क जमकर पिटाई, थाने के पास से जबरन उठा ले गए लड़की के घरवाले
शास्त्री मार्केट चौक के पास प्रेमी जोड़े की लड़की के घरवालों ने पिटाई कर डाली। सांकेतिक चित्र।

जागरण संवाददाता, जालंधर। शास्त्री मार्केट चौक के पास एक गेस्ट हाउस में मंगलवार दोपहर फिल्मी अंदाज में जमकर हंगामा हुआ। यहां कमरा किराये पर लेने पहुंचे प्रेमी जोड़े को लड़की के घरवानों पकड़ लिया और बीच सड़क उनकी जमकर पिटाई कर डाली। यह देख बाजार में मौजूद लोग दंग रह गए। कुछ देर तो किसी की समझ में कुछ नहीं आया। मौके पर काफी देर तक भीड़ जमा रही। गंभीर बात यह है कि यह घटना थाना डिवीजन तीन से से मात्र 200 मीटर की दूरी पर स्थित शास्त्री मार्केट चौक पर हुई है।  करीब आधे घंटे तक मारपीट और हंगामा होता रहा लेकिन मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई।

मिली जानकारी के अनुसार शास्त्री मार्केट चौक के सिटी इन गेस्ट हाउस में एक प्रेमी जोड़ा कमरा लेकर रहने आया था। जब वे वहां कमरा बुक कराने जा रहे थे तो स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर आए लड़की के घरवालों ने उन्हें दबोच लिया। उन्होंने प्रेमी जोड़े की मौके पर ही पिटाई करनी शुरू कर दी। बाद में वे लड़का-लड़की को जबरन कार में बिठाकर अपने साथ ले गए। दोनों लड़का-लड़की कौन थे और कहां के रहने वाले थे, इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है। अभी तक न ही पुलिस को इसे संबंध में कोई शिकायत दी गई है। 

बीते दिनों बस स्टैंड के पास भी हुआ था हंगामा

बीते सप्ताह भी जालंधर के बस स्टैंड के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में एक पति ने अपनी पत्नी को मोहल्ले के ही रहने वाले युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था इस दौरान मौके पर जमकर हंगामा देखने को मिला था लेकिन मामले को लेकर किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी थी।

यह भी पढ़ें - एक्शन में आए पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी, डा. आंबेडकर की प्रतिमा पर पत्थर फेंकने वाले पर केस

chat bot
आपका साथी