जालंधर में लायलपुर खालसा कॉलेज तकनीकी परिसर में हुई ई-फेयरवेल सायोनारा-2021

लायलपुर खालसा कालेज टेक्निकल कैंपस में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को विदा करने के लिए कोविड-19 के दौरान ई-फेयरवेल सायोनारा-2021 का आयोजन किया गया। सीएसई विभाग के वरिंदर ने अपने साथी के साथ शब्द का पाठ किया। सिमरजीत सिंह ने छात्रों के साथ नेतृत्व के गुणों को साझा किया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:29 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 02:38 PM (IST)
जालंधर में लायलपुर खालसा कॉलेज तकनीकी परिसर में हुई ई-फेयरवेल सायोनारा-2021
जालंधर में खालसा कॉलेज में ई-फेयरवेल करवाई गई।

जागरण संवाददाता, जालंधर। लायलपुर खालसा कालेज टेक्निकल कैंपस में अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को विदा करने के लिए कोविड-19 के दौरान ई-फेयरवेल सायोनारा-2021 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत डिप्टी डायरेक्टर डा. आरएस देयोल ने की। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास अपने छात्रों को एक अच्छा टीम सदस्य, दृढ़ निर्णय निर्माता और एक कुशल नेता बनाना है इसलिए हमारे अंतिम वर्ष के छात्र समाज का सामना करने और आने वाले भविष्य में अच्छी स्थिति के साथ आने की स्थिति में हैं। सीएसई विभाग के वरिंदर ने अपने साथी के साथ शब्द का पाठ किया। सिमरजीत सिंह ने छात्रों के साथ नेतृत्व के गुणों को साझा किया।

विद्यार्थियों की तरफ से अपना अनुभव भी सभी से सांझा किया गया। पास आउट छात्रों के लिए आनलाइन मिस्टर एंड मिस फेयरवेल प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें मिस्टर फेयरवेल विक्रमजीत सिंह, सुश्री फेयरवेल आरती, मिस्टर हैंडसम दिनेश बदन, सुश्री चार्मिंग रोजी, मिस्टर टैलेंट सचिन कुमार, मिस कांफिडेंट काजल सलवान बनी। अकादमिक मामलों के डायरेक्टर सुखबीर सिंह चट्ठा ने कहा कि लायलपुर खालसा कालेज तकनीकी परिसर हमेशा छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और समग्र व्यक्तित्व विकास प्रदान करने की दिशा में केंद्रित है। इस आयोजन के माध्यम हमने विद्यार्थियों के प्रयासों को सकारात्मक आशाओं की ओर निर्देशित किया है। डा. आरएस देयोल ने डा पवनप्रीत कौर, इंजीनियर वरुण शर्मा, डा. नैंसी गुप्ता और सभी सदस्यों के इस प्रयास को सराहा, जिनके प्रयासों की बदौलत ही विद्यार्थियों को कोविड-19 काल में शिक्षण संस्थान बंद होने के बावजूद आनलाइन फेयरवेल पार्टी आयोजित की।

chat bot
आपका साथी