जालंधर में सड़क निर्माण न होने से लोग भड़के, होशियारपुर रोड पर लगाया जाम

जालंधर के वार्ड नंबर 10 में एक सड़क का निर्माण न होने से भड़के लोगों ने होशियारपुर रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। रामामंडी के सैनिक विहार के लोग पहले पार्षद मनदीप जसस्ल के आफिस में गए लेकिन जसस्ल आफिस में नहीं थे और न ही लोगों से मिलने पहुंचे।

Vinay KumarMon, 14 Jun 2021 09:16 AM (IST)
जालंधर में सड़क का निर्माण न होने पर लोगों ने सड़क पर लगाया जाम।

जालंधर, जेएनएन। जालंधर के वार्ड नंबर 10 में एक सड़क का निर्माण न होने से भड़के लोगों ने होशियारपुर रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। रामामंडी के सैनिक विहार के लोग पहले पार्षद मनदीप जसस्ल के आफिस में गए, लेकिन जसस्ल आफिस में नहीं थे और न ही लोगों से मिलने पहुंचे। इससे लोगों में नाराजगी बढ़ गई और लोगों ने होशियारपुर रोड पर ट्रैफिक जाम कर दिया। लोगों ने करीब दो घंटे तक प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल खुशवंश सिंह धामी, मंजीत सिंह, यशपाल शर्मा, गगन सैनी, मोहित कुमार, अमृतपाल सिंह, अमनदीप सिंह, अभिषेक शर्मा, मंजीत सैनी, कुलविंदर सिंह, सुखराज कौर, मनदीप कौर, हरजीत कौर, सुषमा, परविंदर कौर, कमलजीत कौर व नवजोत कौर ने कहा कि वार्ड नंबर 10 के पार्षद मनदीप जस्सल विकास कार्य करवाने में भेदभाव कर रहे हैं। गली नंबर सात को जानबूझ कर नहीं बनाया गया। उन्होंने कहा कि यह गली तरुण एनक्लेव, न्यू गणेश नगर व गणेश नगर के साथ जुड़ी है और होशियारपुर की मेन रोड पर निकलती है। इस सड़क पर काफी आवाजाही है। सड़क निर्माण न होने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बरसात के कारण यहां पर जलभराव की स्थिति हो जाती है और लोगों के लिए यहां से निकलना मुश्किल हो जाता है।

विधायक फंड से बनाएंगे सड़क : पार्षद

पार्षद मनदीप जसस्ल ने कहा कि गली में सीवरेज का काम शुरू हुआ था और पाइप डाली गई है, इसलिए सड़क निर्माण रुका नहीं हुआ। किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड के कारण आफिस नहीं खोलते, जिस कारण लोगों से नहीं मिल पाए। गली को पक्का करवाने के लिए कल ही विधायक राङ्क्षजदर बेरी से मिलेंगे और फंड जारी करवाएंगे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.