जालंधर में रिटायर्ड इंस्पेक्टर की गाड़ी से पैसे और फोन चुराने वाले की तलाश में छापामारी, घर में भी नहीं मिला

जालंधर में थाना डिवीजन सात इलाके के न्यू राजा गार्डन में बीते बुधवार रात घर के बाहर खड़ी रिटायर पुलिस इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह की गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे 25 हजार रुपए नगद और मोबाइल चोरी करने वाले की तलाश में पुलिस ने छापामारी की है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 09:38 AM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 09:38 AM (IST)
जालंधर में रिटायर्ड इंस्पेक्टर की गाड़ी से पैसे और फोन चुराने वाले की तलाश में छापामारी, घर में भी नहीं मिला
रिटायर्ड इंस्पेक्टर की गाड़ी से पैसे और फोन चुराने वाले की तलाश में छापेमारी

जागरण संवाददाता, जालंधर। जालंधर में थाना डिवीजन सात इलाके के न्यू राजा गार्डन बीते बुधवार रात 11 बजे के करीब घर के बाहर खड़ी रिटायर पुलिस इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह की गाड़ी का शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे 25 हजार रुपए नगद और मोबाइल चोरी करने के मामले में आरोपित की पहचान करने के बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित की पहचान न्यू राजा गार्डन निवासी सतिंदर पाल सिंह के रूप में हुई है जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है।

वीरवार देर रात पुलिस की टीमों ने आरोपित के घर पर भी छापेमारी की थी लेकिन आरोपित घटना के बाद से ही घर से फरार बताया जा रहा है जिसके बाद पुलिस अब आरोपित के मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश करने में जुटी हुई है। मामले को लेकर थाना प्रभारी कमलजीत सिंह का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है जल्दी उसकी गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

दरअसल वीरवार को रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह ने शिकायत दी थी कि बुधवार देर रात 11 बजे उनके घर के बाहर खड़ी वरना कार का शीशा तोड़कर इलाके के ही रहने वाले आरोपित ने गाड़ी में रखे 25 हजार रुपए नगद और मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया था। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए आरोपित की पहचान कर उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश करनी शुरू कर दी थी लेकिन आरोपित अभी भी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है।

chat bot
आपका साथी