जालंधर में नशे में धुत युवकों ने एडसीपी अश्विनी कुमार पर किया हमला, देर रात पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया

जालंधर में पंजाब एवेन्यू में रहने वाले एडीसीपी अश्विनी कुमार नशेड़ियों ने हमला कर दिया। एडीसीपी टू अपने दोस्तों के साथ किसी कार्यक्रम में गए थे। देर से वापस आए तो रास्ते में कुछ लोगों ने उनपर हमला कर दिया। एडीसीपी की आंख पर गहरी चोट लगी है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:50 AM (IST)
जालंधर में नशे में धुत युवकों ने एडसीपी अश्विनी कुमार पर किया हमला, देर रात पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लिया
जालंधर में नशे में धुत युवकों ने एडीसीपी पर हमला कर दिया।

संवाद सहयोगी, जालंधर : जालंधर में पंजाब एवेन्यू में रहने वाले एडीसीपी अश्विनी कुमार पर रविवार देर रात कुछ युवकों ने नशे में धुत होकर हमला कर दिया। सूचना मिलते ही थाना रामामंडी, थाना आठ और थाना कैंट की पुलिस मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एडीसीपी टू अश्विनी कुमार अपने दोस्त रोहित और धर्मपाल के साथ किसी कार्यक्रम में गए थे। देर से वापस आए तो रास्ते में कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया। एडीसीपी की आंख पर गहरी चोट लगी है। निजी अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। हमले में उनके दोनों दोस्त भी जख्मी हो गए हैं। देर रात तक पता नहीं चल पाया कि सभी छह लोग कौन थे और उन्होंने तीनों लोगों पर हमला क्यों किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चुनावी सीजन में पब्लिक प्रापर्टी एक्ट की उड़ रही धज्जियां

विधानसभा चुनाव से पहले महानगर में पब्लिक प्रापर्टी एक्ट की धज्जियां सरेआम उड़ रही हैं। सियासी पार्टियों की चुनावी वादों वाली वाल पेंटिंग्स में सरकारी प्रापर्टी छिपने लगी है। रेलवे ने हाल ही में नेशनल हाईवे के नजदीक से गुजर रहे रेलवे ट्रैक के बाहर कंक्रीट की बाउंड्री वॉल का निर्माण करवाया था। यह बाउंड्री वॉल हाईवे से गुजरने वाले राहगीरों को साफ नजर आती है। अकाली बसपा गठबंधन ने वॉल के ऊपर ही वॉल पेंटिंग्स करवा दी ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को यह नजर आए। पब्लिक प्रॉपर्टीज एक्ट के तहत सरकारी इमारतों पर राजनीतिक प्रचार करना अवैध माना जाता है। आचार संहिता लागू होने के बाद तो किसी निजी प्रापर्टी के ऊपर भी मालिक की सहमति के बिना कोई राजनीतिक पार्टी वॉल पेंटिंग अथवा पोस्टर नहीं लगा सकता। पहले ही सभी पार्टियों पोस्टर, बैनर व वॉल पेंटिग के जरिए सियासी वादे कर रही है।

यह भी पढ़ें- जालंधर में तेज रफ्तार कार गुरु नानक पुरा फाटक तोड़ डिवाइडर से टकराई, बड़ा हादसा टला

chat bot
आपका साथी