बठिंडा में शहीद संदीप सिंह चौक में नशेड़ी युवक ने मोटरसाइकिल को लगाई आग, मामला दर्ज

बठिंडा में दशहरे की देर शाम एक नशेड़ी युवक ने शहर की शांति भंग करने के मकसद से स्थानीय परसराम नगर चौक में अपने मोटरसाइकिल को आग लगा दी। आग लगने के तुरंत बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों व लोगों ने दमकल विभाग की मदद से आग को बुझाया।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 12:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 12:50 PM (IST)
बठिंडा में शहीद संदीप सिंह चौक में नशेड़ी युवक ने मोटरसाइकिल को लगाई आग, मामला दर्ज
बठिंडा में नशेड़ी युवक ने मोटरसाइकिल को आग लगा दी।

जागरण संवाददाता, बठिंडा। बठिंडा में दशहरे की देर शाम को एक नशेड़ी युवक ने शहर की शांति भंग करने के मकसद से स्थानीय परसराम नगर चौक स्थित शहीद संदीप सिंह बुत के बिल्कुल सामने अपने मोटरसाइकिल को आग लगा दी और खुद मौके से फरार हो गया। आग लगने के तुरंत बाद मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों व लोगों ने दमकल विभाग की मदद से आग को बुझाया और मामले की जांच शुरू कर दी। फिलहाल थाना कैनाल कालोनी पुलिस ने पूरे मामले में एक युवक को नामजद कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित युवक की गिरफ्तारी होनी बाकी है, जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

आरोपित की गिरफ्तारी होने के बाद पता चल सकेगा कि युवक ने मोटरसाइकिल को आग क्यों और किस कारण लगाई। मामले के जांच अधिकारी एसआई बलविंदर सिंह के अनुसार बीती शुक्रवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे आरोपित मोहन सिंह, जोकि नशेड़ी और शरारती अनसर है। उसने स्थानीय शहीद संदीप सिंह चौंक में मोटरसाइकिल को अचानक आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी