जालंधर में नशे में धुत गाड़ी चालक ने फ्रूट रेहड़ी को मारी टक्कर, आधे घंटे तक सड़क पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा

जालंधर में भगवान वाल्मीकि मंदिर के पास शनिवार देर रात नशे की हालत में गाड़ी चालक ने फ्रूट रेहड़ी को टक्कर मार दी। रेहड़ी चालक को टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया और इस दौरान कई वाहनों को टक्कर मार दी।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 09:49 AM (IST)
जालंधर में नशे में धुत गाड़ी चालक ने फ्रूट रेहड़ी को मारी टक्कर, आधे घंटे तक सड़क पर चला हाईवोल्टेज ड्रामा
जालंधर में शनिवार देर रात नशे की हालत में गाड़ी चालक ने फ्रूट रेहड़ी को टक्कर मार दी।

जालंधर, जेएनएन। भगवान वाल्मीकि मंदिर के पास शनिवार देर रात नशे की हालत में गाड़ी चालक ने फ्रूट रेहड़ी को टक्कर मार दी। इस दौरान रेहड़ी चालक बाल-बाल बच गया। रेहड़ी चालक को टक्कर मारने के बाद गाड़ी चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया और इस दौरान कई वाहनों को टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें -  Jalandhar Corona Vaccination: जालंधर के हेल्थ वर्करों में वैक्सीनेशन को लेकर बढ़ा रुझान, लक्ष्य से पिछड़े

गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने गाड़ी चालक को घेर लिया और उसे हर्जाना देने के लिए कहा। लोगों की भीड़ इकट्ठा होते देख गाड़ी चालक ने रेहड़ी चालक को हर्जाना देकर अपनी जान छुड़वाई।

यह भी पढ़ें -  Jalandhar Today 24th Januaryः शहर में गूंजेंगे जय जय श्री राम के जयघोष, जानिए और क्या खास है आज जालंधर में

लोगों ने भी पुलिस सूचित नहीं किया। करीब आधे घंटे तक सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा होता रहा। कुछ देर बाद जब पुलिस पहुंची तो वहां पर सब कुछ शांत हो चुका था।

यह भी पढ़ें - जालंधर के नकोदर में MLA वडाला के सेवादार का मोबाइल छीनकर भागे झपटमार, 4 घंटे CCTV खंगालती रही पुलिस

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी