जालंधर में सिविल अस्पताल की नई MS डा. परमिंदर कौर ने कहा-मरीजों की समस्या का समाधान प्राथमिकता

जालंधर में सिविल अस्पताल की नई मेडिकल सुपरिंटेंडेंट डा. परमिंदर कौर ने पदभार संभालने के मौके पर कहा कि अस्पताल में आने वाले दिनों में बर्न यूनिट कोरोना वायरस संक्रमण के गंभीर मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन गैस प्लांट और शवगृह के अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट शुरू होंगे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 03:50 PM (IST)
जालंधर में सिविल अस्पताल की नई MS डा. परमिंदर कौर ने कहा-मरीजों की समस्या का समाधान प्राथमिकता
डा. परमिंदर कौर सिविल अस्पताल जालंधर की नई मेडिकल सुपरिंटेंडेंट बन गई हैं। (जागरण)

जालंधर, जेएनएन। सिविल अस्पताल में मरीजों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। यह बात शुक्रवार को साल के पहले दिन डा. परमिंदर कौर ने मेडिकल सुपरिंटेंडेंट का कार्यभार संभालने के बाद कही। उन्होंने कहा कि अस्पताल में जच्चा-बच्चा, इमरजेंसी और कोरोना वायरस संक्रमण के मरीजों को मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी । इसके अलावा अस्पताल में चल रही डीएनबी की पढ़ाई को भी बेहतर बनाने के प्रयास किए जाएंगे।

अस्पताल में आने वाले दिनों में बर्न यूनिट, कोरोना वायरस संक्रमण के गंभीर मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन गैस प्लांट और शवगृह के अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट शुरू हो जाएंगे। उन्होंने डॉक्टरों व स्टाफ को निष्ठा के साथ मरीजों को स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाने की बात कही। मेडिकल सुपरिंटेंडेंट ने अस्पताल के डॉक्टरों व स्टाफ को नववर्ष की शुभकामनाएं भी दी। 

इससे पहले एमएस आफिस में कार्यभार संभालने के अवसर पर अस्पताल के डॉक्टरों व स्टाफ सदस्यों ने उन्हें गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर डा. कश्मीरी लाल, डा. अशोक, डा. परमजीत सिंह, डा. सतिंदर बजाज, मीनाक्षी धीर के अलावा स्टाफ के अन्य सदस्य मौजूद थे।

बता दें कि पंजाब सरकार की ओर से आठ साल बाद सेवाकाल में बढ़ोतरी खत्म किए जाने के बाद 31 दिसंबर को सिविल सर्जन गुरिंदर कौर चावला, मेडिकल सुपरिंटेंडेंट सहित कई बड़े अधिकारी सेवानिवृत्त हो गए थे। इसके बाद नए साल के पहले दिन डा. बलवंत सिंह सिविल सर्जन और डा. परमिंदर कौर ने मेडिकल सुपरिंटेंडेंट के रूप में कार्यभार संभाला है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी