किसानों के संघर्ष को जिला जालंधर दोधी यूनियन ने भी किया समर्थन, बोले- इस दिन नहीं करेंगे दूध की सप्लाई

मदन लाल शर्मा ने यूनियन के सभी सदस्यों को किसानों के संघर्ष को अपना समर्थन देते हुए इस दिन दूध की सप्लाई ना देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यह विरोध वास्तव में किसान ही नहीं बल्कि लोगों के भी हित में है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 12:47 PM (IST)
किसानों के संघर्ष को जिला जालंधर दोधी यूनियन ने भी किया समर्थन, बोले- इस दिन नहीं करेंगे दूध की सप्लाई
बंद के आह्वान का जिला जालंधर दोधी यूनियन ने भी समर्थन किया।

जालंधर, जेएनएन। केंद्र सरकार द्वारा पारित किए गए कृषि विधेयक के खिलाफ संघर्ष कर रहे किसानों द्वारा 25 सितंबर को बंद के आह्वान का जिला जालंधर दोधी यूनियन ने भी समर्थन किया है। इस संबंध में यूनियन के प्रधान मदन लाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक के दौरान मार्केट कमेटी के सचिव चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

इस दौरान मदन लाल शर्मा ने यूनियन के सभी सदस्यों को किसानों के संघर्ष को अपना समर्थन देते हुए इस दिन दूध की सप्लाई ना देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि यह विरोध वास्तव में किसान ही नहीं बल्कि लोगों के भी हित में है। जिस तरह से केंद्र सरकार इस विधेयक के साथ निजी कंपनियों व कारपोरेट हाउस को लाभ देना चाहती है, उसमें छोटा किसान तथा कारोबारी बुरी तरह से प्रभावित होंगे। इसके साथ ही निजी कंपनियां खाद्य पदार्थों के दाम अपने हिसाब से तय करने लग पड़ेगी।

चेयरमैन राज कुमार अरोड़ा ने कहा कि इस विपरीत परिस्थितियों में समूह किसान भाइयों को एकजुट होने के साथ-साथ व्यापक स्तर पर समर्थन दिए जाने की जरूरत है। केंद्र सरकार द्वारा किसानों पर थोपे गए इस विधेयक के खिलाफ व्यापक स्तर पर आवाज बुलंद किए जाने की जरूरत है। इस अवसर पर उनके साथ अवतार सिंह तरसेम लाल राकेश कुमार, मोहन सिंह व सदस्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी