डीजी BSF अस्थाना ने लिया पंजाब फ्रंटियर की बॉर्डर मैनेजमेंट और ऑपरेशनल तैयारियों का जायजा

बीएसएसफ के डीजी राकेश अस्थाना ने पंजाब फ्रंटियर के अधिकारियों एवं विभिन्न बटालियनों के कमांडेंट्स के साथ बातचीत करके उनकी तैयारियों के बारे में जाना। उन्होंने उनकी सख्त ड्यूटी की प्रशंसा की। उन्हें आईजी बीएसएफ एवं फील्ड कमांडरों ने बल की ऑपरेशनल तैयारियों की जानकारी दी गई।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:40 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:40 PM (IST)
डीजी BSF अस्थाना ने लिया पंजाब फ्रंटियर की बॉर्डर मैनेजमेंट और ऑपरेशनल तैयारियों का जायजा
जालंधर में पंजाब फ्रंटियर की तैयारियों का जायजा लेते हुए डीजी बीएसएफ राकेश अस्थाना।

जालंधर, जेएनएन। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (बीएसएफ) के डायरेक्टर जनरल (डीजी) आईपीएस राकेश अस्थाना ने दो दिवसीय दौरे के दौरान पंजाब फ्रंटियर की बॉर्डर मैनेजमेंट और ऑपरेशनल तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर पश्चिमी कमान के स्पेशल डीजी सुरेंद्र पंवर (आईपीएस) एवं पंजाब फ्रंटियर के आईजी महिपाल यादव आईपीएस भी उनके साथ थे। डीजी ने अधिकारियों एवं विभिन्न बटालियनों के कमांडेंट्स के साथ विचार-विमर्श किया और उनकी सख्त ड्यूटी की प्रशंसा की। उन्हें आईजी बीएसएफ एवं फील्ड कमांडरों ने बल की ऑपरेशनल तैयारियों की जानकारी दी गई।

इस दौरे के दौरान बीडब्ल्यूडब्ल्यूए की अध्यक्ष अनु अस्थाना बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर मुख्यालय में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रहीं। उन्होंने इस मौके पर प्रहरी संगनियों के साथ बातचीत की और उन्हें विश्वास दिलाया कि जिस समय सेनानी ड्यूटी पर रहते हैं, उस समय उनके परिवारों की पूरी देखभाल की जाती रहेगी।

chat bot
आपका साथी