कोरोना काल में राजनीति से ऊपर उठकर सेवा की जरूरत : ओबराय

शिरोमणि अकाली दल के सर्किल प्रधान व पूर्व डिप्टी मेयर कुलदीप सिंह ओबराय ने कहा कि कोरोना के बीच राजनीति से उपर उठकर जरूरतमंदों की सेवा करना समय की जरूरत है। इसके लिए बिना भेदभाव गरीब व जरूरतमंदों की सेवा के लिए सभी को आगे आना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 03:12 AM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 03:12 AM (IST)
कोरोना काल में राजनीति से ऊपर उठकर सेवा की जरूरत : ओबराय
कोरोना काल में राजनीति से ऊपर उठकर सेवा की जरूरत : ओबराय

जागरण संवाददाता, जालंधर : शिरोमणि अकाली दल के सर्किल प्रधान व पूर्व डिप्टी मेयर कुलदीप सिंह ओबराय ने कहा कि कोरोना के बीच राजनीति से उपर उठकर जरूरतमंदों की सेवा करना समय की जरूरत है। इसके लिए बिना भेदभाव गरीब व जरूरतमंदों की सेवा के लिए सभी को आगे आना चाहिए। इस संबंध में जारी बयान में उन्होंने कहा कि एक तरफ सरकार द्वारा कोरोना से निपटने के लिए तमाम तरह के प्रबंध करने का दावा दिया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ अस्पतालों में आक्सीजन व बैड की कमी बताकर पीड़ितों से मनमानी वसूली की जा रही है।

ओबराय ने कहा कि अगर सरकार मामले को गंभीरता के साथ ले तो तमाम व्यवस्था दुरुस्त हो सकती है। इसके साथ ही जनता को निजी अस्पतालों की लूट-खसूट से बचाया जा सकता है। ओबराय ने कहा कि व्यवस्था के अभाव में सरकारी अस्पतालों में लोग इलाज के लिए जाना नहीं चाहते, जिसका लाभ निजी अस्पताल वाले जमकर उठा रहे है। किसी समय कोरोना का मरीज अस्पताल में दाखिल करने से कतराने वाले अस्पताल इन दिनों पैकेज देने लगे है। सरकार को इलाज की तमाम व्यवस्था अपने हाथ में लेते हुए सरकारी अस्पतालों को लेकर खो चुके विश्वास को पाना चाहिए। इससे सरकार व जनता दोनों की भलाई है। उन्होंने कहा कि शिअद की तरफ से जनता की सेवा के लिए व्यापक प्रयास किए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी