इंसाफ न मिलने पर स्वजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया

पिछले माह गर्भवती महिला की प्रसव के बाद मौत होने पर जिला व पुलिस प्रशासन द्वारा इंसाफ न मिलने पर स्वजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 07:52 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 07:52 PM (IST)
इंसाफ न मिलने पर स्वजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया
इंसाफ न मिलने पर स्वजनों ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया

जागरण संवाददाता, जालंधर

पिछले माह गर्भवती महिला की प्रसव के बाद मौत होने पर जिला व पुलिस प्रशासन की ओर से इंसाफ न मिलने पर गुस्साए स्वजनों व लोक इंसाफ पार्टी के वर्करों ने सड़क जाम कर दोआबा अस्पताल के बाहर धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में परिजन मृतका के नवजात बच्चे को भी लेकर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी और डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सड़क जाम होने से लोगों को परेशानी हुई। पुलिस को ट्रैफिक डायवर्ट करना पड़ा। इसकी वजह से नकोदर रोड व भगवान महावीर मार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। अस्पताल में आने जाने वाले रास्ते भी बंद किए गए थे।

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान जसवीर बग्गा व मृतक के पति राहुल ने आरोप लगाया कि दोआबा अस्पताल में डाक्टरों की लापरवाही से नीलू की पिछले माह तबीयत खराब होने के बाद डीएमसी अस्पताल लुधियाना में मौत हो गई थी। मामले को लेकर पुलिस को शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन पर अस्पताल प्रबंधन से समझौता करवाने का दबाव बनाने के आरोप लगाए। सिविल सर्जन डा. बलवंत सिंह का कहना है कि चार डाक्टरों का बोर्ड मामले की जांच कर रहा है। परिजनों के बयान किए गए हैं। स्थानीय अस्पताल व डीएमसी लुधियाना के डाक्टरों से रिपोर्ट मंगवाई गई है। तमाम पहलुओं पर जांच पड़ताल करने के उपरांत ही रिपोर्ट तैयार कर पुलिस को सौंपी जाएगी। जांच कमेटी के सामने पेश किया रिकार्ड : डा. आशुतोष

उधर, दोआबा अस्पताल के एमडी डा. आशुतोष गुप्ता का कहना है कि उन्होंने जांच कमेटी के समक्ष सारा रिकार्ड पेश कर दिया है। अब जांच कमेटी फैसला करेगी।

chat bot
आपका साथी