फोकल प्वाइंट क्षेत्र में छीना झपटी की घटनाएं रोकने की मांग

औद्योगिक क्षेत्र फोकल प्वाइंट में आए दिन हो रही छीना झपटी की घटनाओं पर काबू पाने के लिए उद्योगपतियों ने महानगर के डीसीपी जगमोहन सिंह एवं अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:36 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:36 PM (IST)
फोकल प्वाइंट क्षेत्र में छीना झपटी की घटनाएं रोकने की मांग
फोकल प्वाइंट क्षेत्र में छीना झपटी की घटनाएं रोकने की मांग

जागरण संवाददाता, जालंधर : औद्योगिक क्षेत्र फोकल प्वाइंट में आए दिन हो रही छीना झपटी की घटनाओं पर काबू पाने के लिए उद्योगपतियों ने महानगर के डीसीपी जगमोहन सिंह एवं अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान एडीसीपी, एसीपी एवं थानाध्यक्ष भी उपस्थित थे।

उद्योगपतियों ने पुलिस अधिकारियों से फोकल प्वाइंट क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने को भी कहा। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि कुछ दिनों में हाईवे के किनारों को साफ कर दिया जाएगा और उद्योगपतियों की समस्याओं को हल करने के लिए कार्य किया जाएगा। ट्रैफिक के लिए हाईवे की साइड लेन साफ की जाएगी और आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखने के लिए एक्स्ट्रा फोर्स और पीसीआर मूवमेंट चालू रहेगी।

जालंधर फोकल प्वाइंट एक्सटेंशन एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र सिंह सग्गू ने इस बैठक के लिए तुषार जैन, टीम सीआइआइ टीम, भूपिदर सिंह जौली, ऋषि शर्मा एचआर, राजीव गुप्ता, सूबा सिंह, हरविदर सिंह नागी, सुकेश तलवार, संजीव अग्रवाल, नवपीप शारदा एवं अन्य का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी