Singu Border Lakhbir Murder: मम्मी, मेरे डैडी ने की गलती कीती सी, जेहड़ा अज्ज पिंड वाले वी रुस्से बैठे ने

34 वर्षीय लखबीर सिंह टीटू की पत्नी जसप्रीत ने अपने ससुराल गांव चीमा खुर्द लौटने से इन्कार कर दिया है। जसप्रीत का कहना है कि उसके पति को साजिश के तहत मारा गया है। ऐसा घिनौना काम उसकी मासूम बेटियों के साथ हो गया तो वह कहीं की नहीं रहेगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:57 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:12 PM (IST)
Singu Border Lakhbir Murder: मम्मी, मेरे डैडी ने की गलती कीती सी, जेहड़ा अज्ज पिंड वाले वी रुस्से बैठे ने
लखबीर सिंह टीटू की पत्नी जसप्रीत अपनी तीन बेटियों तानिया, संदीप व कुलदीप व ननद राजबीर कौर के साथ। जागरण

धर्मबीर सिंह मल्हार, तरनतारन। कुंडली बार्डर पर शुक्रवार तड़के बेरहमी से कत्ल किए गए 34 वर्षीय लखबीर सिंह टीटू की पत्नी जसप्रीत कौर ने अपने ससुराल गांव चीमा खुर्द लौटने से इन्कार कर दिया है। उसका कहना है कि जिस तरह मेरे पति को साजिश के तहत बार्डर पर ले जाकर कत्ल करवा दिया गया, ऐसा घिनौना काम उसकी मासूम बेटियों के साथ हो गया तो वह कहीं की नहीं रहेगी। अब तो ये तीनों देवियां (बेटियां) ही उसके जीने का सहारा हैं।

रविवार को गांव चीमा खुर्द के श्मशानघाट में पति लखबीर सिंह टीटू की अस्थियां चुगने आई जसप्रीत कौर ने कहा कि अज्ज मानवता ही नहीं, रब्ब ने वी मुंह मोड़ लेया ए। मेरा पति तां कल्ला कदे पिंडो बाहर नहीं गया सी। चार साल तो ओहदे कोल मोबाइल वी नई सी, फिर उस नाल किस ने दुश्मनी कड्डी। पत्ता लगनां चाहीदा ए। जसप्रीत कौर अपनी तीन बेटियों तानिया, संदीप व कुलदीप को गले लगाकर सिसकती रही। छोटी बेटी कुलदीप बार-बार पूछ रही थी कि मम्मी मेरे डैडी ने कि गलती कीती सी। जेहड़ा अज्ज पिंड वाले वी रुस्से बैठे ने। अस्थियां चुगन तो पहलां अरदास क्यों नई कीती गई।

बहन ने कहा- मुझे और भाई को बुआ और फूफा ने लिया था गोद

लखबीर सिंह टीटू की विधवा बहन राजबीर कौर ने कहा कि हुण तां मेरा वी इस घर विच रहण नूं जी नई करदा। बुआ और फूफा जी ने मेरे साथ लखबीर को भी गोद लिया था। पहले मेरे पति का देहांत हो गया। अब भाई लखबीर भी नहीं रहा। हुण जीन दा कोई बहाना नई मिल रहा।

परिवार की सुरक्षा बनाई जाए यकीनी

लखबीर सिंह के साले सुखचैन सिंह ने मांग की हैं कि पूरे मामले की सीबीआइ से जांच करवाई जाए। तांजो पता चल जाए कि आखिर मामला क्या था। साथ ही लखबीर के परिवार को एक करोड़ का मुआवजा व परिवार की सुरक्षा यकीनी बनाई जाए, तांजो दोबारा किसी सदस्य का नुकसान न हो सके।

यह भी पढ़ें - सुखबीर बादल ने श्री राम तीर्थ मंदिर में टेका माथा, बोले- सरकार बनी तो महर्षि वाल्मीकि के नाम पर विश्वविद्यालय खोलेंगे

यह भी पढ़ें - जालंधर में डेंगू से मीडिया कर्मी के 12 वर्षीय बच्चे की मौत, प्लेटलेट्स घटने पर लुधियाना ले गए थे घरवाले

chat bot
आपका साथी