जालंधर में सांसद संतोष चौधरी से मिला कारोबारियों का शिष्टमंडल, दो नए फोकल प्वाइंट व टैक्स खत्म करने की मांग

जालंधर में मांगों को लेकर कारोबारियों का शिष्टमंडल सांसद चौधरी संतोख सिंह के निवास पर मिला। कारोबारियों द्वारा एक ज्ञापन भी सांसद चौधरी को भेंट किया गया। कारोबारियों ने अपनी समस्याएं सांसद चौधरी को बताते हुए उनके शीघ्र समाधान की मांग की।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:11 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:11 PM (IST)
जालंधर में सांसद संतोष चौधरी से मिला कारोबारियों का शिष्टमंडल, दो नए फोकल प्वाइंट व टैक्स खत्म करने की मांग
जालंधर में सांसद संतोष चौधरी को मांग पत्र सौंपते हुए कारोबारी।

जागरण संवाददाता, जालंधर। कारोबार एवं व्यापार क्षेत्र को आ रही मुश्किलों को लेकर आज सुबह जालंधर के कारोबारियों का एक शिष्टमंडल व्यापारी नेता रविंद्र धीर, नरेंद्र सिंह सग्गू एवं बलजीत सिंह आहलूवालिया के नेतृत्व में सांसद चौधरी संतोख सिंह को उनके निवास पर मिला। इस अवसर पर पीएसआईडीसी के सदस्य भूपिंदर सिंह जौली भी उपस्थित थे। शिष्टमंडल में विजय धीर, अमित सहगल, तेजिंदर सिंह भसीन, राकेश गुप्ता, विपिन प्रिंजा, राजीव मित्तल, प्रवीण आनंद, विकास जैन, प्रेम उप्पल, श्यामसुंदर महाजन, जगजीत सिंह, संदीप गांधी, अनिल साहनी, नितिन कपूर, गुरमीत सिंह, राजेंद्र चतरथ, राजीव गुप्ता एवं सरदार सुरेंद्र सिंह उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें-  डिप्टी सीएम रंधावा का डीजीपी को निर्देश, शहीद पुलिस मुलाजिमों के परिवारों के काम प्राथमिकता के आधार पर किए जाएं

कारोबारियों ने अपनी समस्याएं सांसद चौधरी को बताते हुए उनके शीघ्र समाधान की मांग की। वैट एसेसमेंट हेतु वन टाइम सेटेलमेंट स्कीम शीघ्र घोषित करने, फोकल प्वाइंट के एनहांसमेंट के मसले के शीघ्र हल करने एवं महानगर में दो नए फोकल प्वाइंट की मांग के साथ-साथ प्रोफेशनल टैक्स खत्म करने की मांग भी की गई।  ओटीएस में पांच लाख तक बनते टैक्स वालों को 10 प्रतिशत वाली राहत की मांग के साथ-साथ, एक करोड़ इंटर स्टेट सेल वाले कारोबारियों को पूर्ण राहत की मांग भी की गई।

यह भी पढ़ें-  Police Commemoration Day : कपूरथला एसएसपी हरकमलप्रीत सिंह ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, 31 परिवारों को सम्मानित किया

कारोबारियों द्वारा एक ज्ञापन भी सांसद चौधरी को भेंट किया गया। कारोबारियों ने सांसद संतोख चौधरी से मांग की कि वह राज्य सरकार को व्यापार एवं कारोबार के साथ किए अन्य वादों को भी पूरा करने हेतु कहे। सांसद चौधरी संतोख सिंह ने शिष्टमंडल से कहा कि वह यह सारा मामला मुख्यमंत्री सरदार चरणजीत सिंह चन्नी के ध्यान में लाकर इनका समाधान करवाएंगे और अति शीघ्र मुख्यमंत्री से कारोबारी वर्ग की मीटिंग हेतु भी प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी