100 फीसद कारोबार खोलने की मांग के साथ सांसद से मिला शिष्टमंडल

सौ प्रतिशत व्यापार एवं कारोबार खोलने की अनुमति प्रदान करने व साथ ही होटल-रिसोर्ट इंडस्ट्रीज की भी सुध लेने की मांग के साथ ट्रेडर्स फोरम के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल सांसद चौधरी संतोख सिंह से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 07:20 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 07:20 PM (IST)
100 फीसद कारोबार खोलने की मांग के साथ सांसद से मिला शिष्टमंडल
100 फीसद कारोबार खोलने की मांग के साथ सांसद से मिला शिष्टमंडल

जागरण संवाददाता, जालंधर : सौ प्रतिशत व्यापार एवं कारोबार खोलने की अनुमति प्रदान करने व साथ ही होटल-रिसोर्ट इंडस्ट्रीज की भी सुध लेने की मांग के साथ ट्रेडर्स फोरम के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल सांसद चौधरी संतोख सिंह से मिला। शिष्टमंडल में विधायक राजिदर बेरी भी शामिल थे। व्यापारी नेताओं रविंदर धीर, बलजीत सिंह आहलूवालिया, नरेंद्र सिंह सग्गू, अमित सहगल, अनिल अरोड़ा, राकेश गुप्ता, विपन प्रिजा, संदीप गांधी, रमन अरोड़ा, होटल कारोबारी महिदर शूर, भूपिदर सिंह भिदा, रंजीत सिंह, दिलप्रीत खेड़ा, अरुण बजाज आदि पर आधारित शिष्टमंडल ने सांसद चौधरी एवं विधायक बेरी को बताया कि सरकार एवं प्रशासन के इस महामारी में सहयोगी है। व्यापारी नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार 50 फीसद सवारियों के साथ बस सेवा जारी है, उसी प्रकार इस उद्योग हेतू भी कोई पालिसी जारी की जाए। ताकि उद्योगों से जुड़े लाखों लोगों को राहत मिल सके।

वैक्सीन अभियान युद्ध स्तर पर चालू हो

व्यापारी नेताओं ने कहा कि महामारी से रोकथाम हेतु वैक्सीन अभियान युद्ध स्तर पर चालू हो। प्रशासन महामारियों से बचाव के लिए अभियान निरंतर चलाये, जिसमें हम सहयोगी होंगे। मगर 25 फीसद व्यापार-कारोबार बंद रहे, यह मसले का हल नहीं है। व्यापारी नेताओं ने इस संबंधी समाधान अति शीघ्र निकालने की अपील की। सांसद चौधरी एवं विधायक राजिदर बेरी ने कहा कि वे पहले ही यह मुद्दा मुख्यमंत्री के ध्यान में ला चुके हैं और आज फिर मुख्यमंत्री से बात कर इसका समाधान निकालेंगे।

chat bot
आपका साथी