दीपक बाबा बने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता Jalandhar News

दीपक बाबा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा अनुसूचित जाति के लोगों के साथ हमेशा धक्केशाही की जाति रही है। इसके लिए व्यापक स्तर पर आवाज बुलंद की जाएगी।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 03:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 03:40 PM (IST)
दीपक बाबा बने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता Jalandhar News
दीपक बाबा बने भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता Jalandhar News

जालंधर, जेएनएन। भारतीय वाल्मीकि महासंघ के राष्ट्रीय चेयरमैन दीपक बाबा को भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा का प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार अटवाल ने दीपक बाबा की पार्टी में बेहतर सेवाओं को देखते हुए उन्हें उक्त जिम्मेदारी दी है।

भारतीय वाल्मीकि महासंघ के बैनर तले अनुसूचित जाति के लिए आवाज बुलंद करने वाले दीपक बाबा ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों तक राहत सामग्री पहुंचाने में भी दिन रात एक कर दिया था। इस दौरान दीपक बाबा ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा अनुसूचित जाति के लोगों के साथ हमेशा धक्केशाही की जाति रही है। इसके लिए व्यापक स्तर पर आवाज बुलंद की जाएगी। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं को जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। मिशन-2022 में संगठन की मजबूती के साथ-साथ सफलता हासिल करने के लिए भी दिन-रात प्रयासरत रहेंगे। जिसमें अनुसूचित जाति मोर्चा की भूमिका सबसे अहम रहेगी।

--------------

इंप्लाइज फेडरेशन ने फूंका मनप्रीत का पुतला

सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियों के खिलाफ पीएसपीसीएल स्टेट बॉडी की हिदायतों पर इंप्लाइज फेडरेशन (पहलवान ग्रुप) ने वित्त मंत्री मनप्रीत बादल का पुतला फूंका। पूर्व मंडल प्रधान बल¨वदर सिंह राणा की अगुआई में समूह मुलाजिमों ने मोबाइल भत्ते में कटौती की निंदा की। इस मौके पर मनिंदर सिंह भसीन, रोहित कुमार, निधि, चंचल कुमारी, गुलशन वर्मा, मीना, हरमीत सिंह, जतिंदरपाल, अजय कुमार, रवि किरण, भूपिंदर सिंह, चरनजीत, कुलदीप मौजूद थे।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी