जालंधर में 2 शव मिलने से हड़कंप, सुबह महिला की नहर से तो शाम को कुएं में मिली बिहार के युवक की डेडबॉडी

फिल्लौर में जान गंवाने वाले की पहचान बिहार के रहने वाले मजदूर गोविंद के रूप में हुई है। उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से पहचान की गई है। मामले में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए हैं।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:34 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:34 PM (IST)
जालंधर में 2 शव मिलने से हड़कंप, सुबह महिला की नहर से तो शाम को कुएं में मिली बिहार के युवक की डेडबॉडी
फिल्लौर के गन्ना पिंड में ट्यूबवेल में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

जागरण संवाददाता, जालंधर। महानगर में 12 घंटे के अंदर दूसरा शव मिलने सनसनी फैल गई है। सुबह बिस्त दोआब नहर के किनारे से महिला का अर्धनग्न शव बरामद होने का मामला अभी हल भी नहीं हुआ था कि फिल्लौर के गन्ना पिंड में कुएं से युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। दहशत में आए गांव वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू की। मरने वाले की पहचान बिहार के रहने वाले मजदूर गोविंद बीन पुत्र राम जी के रूप में हुई है। जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई है।

पुलिस ने घरवालों किया संपर्क

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फिल्लौर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों संपर्क करने का किया जा रहा प्रयास। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस ने ग्रामीणों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस गोविंद के स्वजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। पुलिस के अनुसार उनके आने के बाद मामले में अगली कार्रवाई की जाएगी। पुलिस पता लगा रही है कि गोविंद फिल्लौर में क्या काम करता था और कहां रहता था। 

जेब से मिले आधार कार्ड से हुई पहचान

एएसआइ जय गोपाल ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गन्ना पिंड के खेतों में बने एक ट्यूबवेल के कुएं में एक शव पड़ा है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर उसे कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। शव की तलाशी के दौरान एक आधार कार्ड बरामद हुआ जिससे उसकी पहचान गोविंद निवासी सैदपुर, बिहार, के रूप में हुई। फिलहाल, गोविंद के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। इसके बाद मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - पंजाब का शराब तस्कर निकला जम्मू की महिला से चंडीगढ़ में दुष्कर्म करने वाला, खुद को बताता था सीबीआइ अफसर

यह भी पढ़ें - किसान आंदोलन के बीच सियासत, पंजाब में किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल काे सीएम बनाने के समर्थन में लगे पाेस्टर

chat bot
आपका साथी